दो दिवसीय बिहार दौरे पर पहुंची चुनाव आयोग की टीम, जल्द हो सकता है तारीखों का ऐलान
दो दिवसीय बिहार दौरे पर पहुंची चुनाव आयोग की टीम, जल्द हो सकता है तारीखों का ऐलान
Share:

पटना: विधानसभा चुनाव को लेकर चुनाव आयोग की टीम बिहार दौरे पर पटना पहुंच चुकी है. चुनाव आयोग की दो सदस्यीय टीम बिहार में दो दिनों तक रहेगी. चुनाव की तैयारियों के लिए होने वाली बैठकों में उप चुनाव आयुक्त सुदीप जैन और चन्द्रभूषण कुमार के साथ ही आयोग के अन्य पदाधिकारी शामिल होंगे. टीम दो दिनों में बिहार के तमाम जिलों के जिलाधिकारी व SSP-SP के साथ बैठक करेगी.

बताया जा रहा है कि एक बजे तक मुजफ्फरपुर में उत्तर बिहार के जिलों की मीटिंग की जाएगी. इसमें मुजफ्फरपुर, सीतामढ़ी, शिवहर, पश्चिम चंपारण, पूर्वी चंपारण, वैशाली, दरभंगा, मधुबनी, समस्तीपुर, सहरसा, सुपौल और मधेपुरा जिले की चुनाव तैयारियों को लेकर चर्चा होगी. इसके बाद, दोपहर ढाई से पांच बजे पटना में मीटिंग होगी. इसमें पटना, नालंदा, भोजपुर, बक्सर, सारण, सिवान और गोपालगंज जिले की तैयारियों के बारे में बात होगी.

दूसरे दिन (मंगलवार) भागलपुर के कलेक्ट्रेट समीक्षा भवन में सुबह नौ से एक बजे के मध्य भागलपुर, बांका, मुंगेर, लखीसराय, शेखपुरा, जमुई, खगडिय़ा, बेगूसराय, पूर्णिया, अररिया, किशनगंज और कटिहार जिले की चुनाव तैयारियों को लेकर बैठक होगी. दोपहर में 2 बजकर 45 से आयोग बोधगया में गया, जहानाबाद, अरवल, नवादा, औरंगाबाद, कैमूर और रोहतास जिले के अधिकारियों के साथ मीटिंग करेगी.

भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी की मांग, संसद में चीन मुद्दे पर स्थिति साफ करें पीएम

राहुल गाँधी का तंज, कहा- कोरोना से अपनी जान खुद बचाइए, क्योंकि PM मोर के साथ व्यस्त हैं

आखिर कब तैयार होगी कोरोना वैक्सीन ? किसे लगेगा पहला टीका ? स्वास्थ्य मंत्री ने दिया जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -