मोदी बायोपिक : SC के हाथों में EC की रिपोर्ट, इस दिन होगी अगली सुनवाई
मोदी बायोपिक : SC के हाथों में EC की रिपोर्ट, इस दिन होगी अगली सुनवाई
Share:

विवेक ओबेरॉय द्वारा स्टारर फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' पर चुनाव आयोग की रोक के बाद फिल्म निर्माता ने सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था. वहीं अब इस याचिका पर जानकारी के मुताबिक, अगली सुनवाई 26 अप्रैल को होगी. चुनाव आयोग द्वारा सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर फिल्म देखकर सीलबंद लिफाफे में रिपोर्ट सौंप दी गई है. अब देश के सर्वोच्च अदालत इस मामले पर अगली सुनवाई आगामी शुक्रवार को करेगी, 

बता दें कि इससे पहले चुनाव आयोग ने इस फिल्म पर रोक लगाते हुए कहा था कि फिल्म चुनाव होने तक रिलीज नहीं की जाएगी. इस मामले में सेंसर बोर्ड और सूचना प्रसारण मंत्रालय को भी निर्देश मिले थे. वहीं चुनाव आयोग के इस आदेश के बाद फिल्म निर्माता ने सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया और जिसके बाद सोमवार (15 अप्रैल) को सुप्रीम कोर्ट ने सुनवाई करते हुए चुनाव आयोग को आदेश दिया था कि वह शुक्रवार से पहले फिल्म देखकर इसकी रोक पर फैसला लें और अंततः आयोग ने फिल्म देखी और अब रिपोर्ट SC को सौंपी गई है. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि सबसे पहले इस फिल्म को रिलीज के लिए 5 अप्रैल की तारिख मिली थी, फिर इसके बाद फिल्म को 12 अप्रैल को रिलीज करने का फैसला लिया गया. लेकिन यह भी बात नहीं बन सकी. जबकि अंत में फिल्म को 11 अप्रैल की तारिख मिली. लेकिन इससे ठीक एक दिन पहले 10 अप्रैल को चुनाव आयोग ने फिल्म पर चुनाव तक के लिए रोक का आदेश दे दिया था.


रिलीज हुआ 'दे दे प्यार दे' का दूसरा गाना, जमकर इश्क लड़ाते नजर आए अजय-रकुल

 

 

यहां स्कूल के दोस्तों के साथ धूमधाम से वरुण मनाएंगे 32वां जन्मदिन, जानिए पूरा प्लान

निक-प्रियंका ने माँ के साथ सेलिब्रेट किया ईस्टर, फोटो की शेयर

सारा अली खान ने शेयर की भाई की क्यूट फोटो, स्माइल देखकर ही हो जायेंगे फ़िदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -