महाराष्ट्र: EC ने छापेमारी में जब्त की लाखों की नकदी, NCP विधायक गिरफ्तार
महाराष्ट्र: EC ने छापेमारी में जब्त की लाखों की नकदी, NCP विधायक गिरफ्तार
Share:

पुणे: निर्वाचन आयोग और पुलिस ने छापेमारी के दौरान महाराष्ट्र के घोड़बंदर के एक फ्लैट से 53.46 लाख रुपये बरामद करते हुए राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के एक नेता रमेश कदम को गिरफ्तार कर लिया है। ठाणे पुलिस और निर्वाचन आयोग की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर घोड़बंदर के फ्लैट पर छापेमारी की थी।

छापेमारी की जानकारी को साझा करते हुए अतिरिक्त मुख्य चुनाव अधिकारी दिलीप शिंदे ने बताया कि, 'ठाणे पुलिस ने चुनाव अधिकारियों के दस्ते के साथ इस जगह पर छापेमारी की। छापेमारी के दौरान MLA रमेश कदम फ्लैट में मौजूद थे। उनके साथ फ्लैट का मालिक राजू ज्ञानू खरे भी उपस्थित था। छापेमारी के दौरान फ्लैट से 53 लाख 46 हजार की नकदी बरामद हुई है। पुलिस और चुनाव आयोग की टीम ने तत्काल कार्रवाई की और फ्लैट को सीज कर दिया।'

फ्लैट के मालिक राजू खरे को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। रमेश वर्तमान में MLA हैं और वह स्वतंत्र प्रत्याशी के तौर पर मोहोल विधानसभा सीट से चुनाव लड़ रहे हैं। निर्वाचन आयोग ने आयकर विभाग को नकदी की बरामदगी के बारे में सूचित कर दिया है। मामले में जांच जारी है। आपको बता दें कि महाराष्ट्र में 21 अक्तूबर को मतदान  होने वाले हैं। वहीं 24 अक्तूबर को नतीजे आएंगे।

महाराष्ट्र-हरियाणा में आज थम जाएगा चुनाव प्रचार, मैदान में उतरेंगे राजनीतिक दिग्गज

हरियाणा चुनावः पीएम मोदी आज रेवाड़ी में करेंगे विजय संकल्प रैली

दिल्ली के विधानसभा अध्यक्ष को 6 महीने की जेल, जबरन घुसे थे भाजपा नेता के घर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -