दिनाकरन के पार्टी दफ्तर में छापेमारी, बरामद हुए 1.48 करोड़ रुपए

Apr 17 2019 11:21 AM
दिनाकरन के पार्टी दफ्तर में छापेमारी, बरामद हुए 1.48 करोड़ रुपए

चेन्नई : चुनाव में पैसे के गलत इस्तेमाल को रोकने के लिए तमिलनाडु में चुनाव आयोग लगातार एक्शन ले रहा है. अब मंगलवार रात आयोग की टीम ने थेनी जिले के अंडीपट्टी में अम्मा मक्कल मुनेत्र कड़गम (एएमएमके) के दफ्तर पर छापा मारा और इस दौरान टीम को बड़ी कामयाबी मिली. इस दौरान टीम और एएमएमके कार्यकर्ताओं के बीच संघर्ष भी देखने को मिला. 

बताया अजा रहा है कि यहां पर पुलिस ने चार कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार करने के साथ ही 155 कार्यकर्ताओं के खिलाफ भी केस दर्ज किया और इससे पहले कल आयकर विभाग की टीम ने चुनाव अधिकारियों के साथ मिलकर डीएमके नेता कनिमोझी के यहां पर भी छापा मारा था.

आयकर विभाग से मिली जनकारी छे मुताबिक, मंगलवार शाम 9.30 बजे से शुरू हुई छापेमारी आज सुबह 5.30 बजे खत्म हुई. जहां करीब 1 करोड़ 48 लाख रुपए बरामद किए गए. यह पैसे 94 पैकेट्स में रखे थे और इन पैकेट्स पर वार्ड नंबर भी लिखा था. यह सभी वार्ड अंडीपट्टी विधानसभा क्षेत्र के अन्तर्गत ही आते हैं. खास बात यह है कि हर वोटर को 300 रुपये देने का हिसाब लिखा है. इसे लेकर विभाग का दावा है कि कि एएमएमके के एक कार्यकर्ता ने बताया कि 16 अप्रैल को वोटरों में बांटने के लिए 2 करोड़ रुपए पार्टी दफ्तर लाए गए थे.

आज शाम होगा आईपीएल की इन दो मजबूत टीमों का आमना-सामना

प्रियंका को लेकर बिगड़े उमा भारती के बोल, कहा- चोर की पत्नी...'

विश्व कप के लिए चयनित टीम को लेकर धवन ने कहा कुछ ऐसा