चुनाव आयोग ने राजनीतिक दलों की योजनाओं पर डाला पानी
चुनाव आयोग ने राजनीतिक दलों की योजनाओं पर डाला पानी
Share:

हैदराबाद: चुनाव आयोग ने राजनीतिक दलों को सलाह दी है कि वे उपचुनाव से सीधे तौर पर संबंधित कोई भी राजनीतिक गतिविधि उस जिले या निर्वाचन क्षेत्र से सटे इलाकों में भी न करें जहां उपचुनाव हो रहा है. भारत के चुनाव आयोग ने हुजूराबाद विधानसभा क्षेत्र के आसपास के क्षेत्र में जनसभा आयोजित करने के संबंध में राजनीतिक दलों, विशेष रूप से टीआरएस की योजनाओं पर पानी डाला है, जहां उपचुनाव 30 अक्टूबर को होना है।

टीआरएस ने एक जनसभा आयोजित करने की योजना बनाई थी। टीआरएस अध्यक्ष के चंद्रशेखर राव 27 अक्टूबर को हुजूराबाद निर्वाचन क्षेत्र के पास स्थित हुस्नाबाद निर्वाचन क्षेत्र के पेंचिकलपेटा को संबोधित करने वाले थे। लेकिन चुनाव आयोग ने कहा कि उन्होंने देखा है कि कुछ राजनीतिक दल / उम्मीदवार जिले / निर्वाचन क्षेत्र से सटे क्षेत्रों में चुनावी गतिविधियों का आयोजन कर रहे थे।

चुनाव आयोग ने आगे स्पष्ट किया कि यदि जिले में कहीं भी चल रहे उपचुनाव से संबंधित कोई चुनावी गतिविधि आयोजित की जाती है, तो आदर्श आचार संहिता, कोविड प्रोटोकॉल और व्यय निगरानी से संबंधित सभी निर्देश लागू होंगे। संबंधित जिला निर्वाचन अधिकारी ऐसे मामलों में सभी आवश्यक कार्रवाई करेंगे और कड़ाई से अनुपालन सुनिश्चित करेंगे। जनसभा का इंतजाम कर रही टीआरएस अब असमंजस में है कि क्या किया जाए. वह करीब एक लाख लोगों के साथ बैठक करना चाहते थे।

यामी गौतम से लेकर दीया मिर्ज़ा तक पहली बार करवाचौथ व्रत रखेंगी यह अभिनेत्रियां

अक्षय कुमार संग नाचते-नाचते रणवीर सिंह ने मार लिया गलत जगह हाथ, दर्द से हुआ बुरा हाल

अनन्या पांडे की चैट से हुआ बड़ा खुलासा, आर्यन से बोला था- 'गांजा ट्राई करना चाहती हूं'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -