'दीदी' की बायोपिक पर चुनाव आयोग ने लगाई रोक, अभी नहीं हो सकेगी रिलीज़
'दीदी' की बायोपिक पर चुनाव आयोग ने लगाई रोक, अभी नहीं हो सकेगी रिलीज़
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की सीएम और तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) की राष्ट्रिय अध्यक्ष  ममता बनर्जी की बायोपिक फिल्म 'बाघिनी' के ट्रेलर पर रोक लगाने के बाद निर्वाचन आयोग ने फिल्म र‍िलीज पर भी रोक लगा दी है. निर्वाचन आयोग ने फिल्म के मेकर्स से कहा है कि चुनाव आचार सहिंता लागू रहने तक फ‍िल्म को रिलीज ना किया जाए.  बता दें यह‍ फिल्म 3 मई को र‍िलीज होने वाली थी.

दरसअल भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने निर्वाचन आयोग से 'बाघिनी' फिल्म को रिव्यू करने की मांग की थी. इस पर आयोग ने पश्चिम बंगाल के मुख्य निर्वाचन अधिकारी से रिपोर्ट देने के लिए कहा था. भाजपा ने अपने पत्र में कहा कि सीएम ममता बनर्जी पर बनी बायोपिक 'बाघिनी' को भी निर्वाचन आयोग उसी तर्ज पर देखे जिस तर्ज पर पीएम नरेंद्र मोदी पर बनी बायोपिक को देखा था.

आपको बता दें कि 10 अप्रैल को जारी किए गए अपने आदेश में निर्वाचन आयोग ने कहा था कि कोई भी बायोपिक फिल्म जो किसी राजनीतिक पार्टी या राजनेता का महिमामंडन करती हो उसे बायोग्राफी या हैजियोग्राफी के रूप में रिलीज न किया जाए. निर्वाचन आयोग ने पीएम मोदी की बायोपिक फिल्म "पीएम नरेंद्र मोदी" को रिलीज के ठीक एक दिन पहले रोक दिया था.  

खबरें और भी:-

लोकसभा चुनाव: राहुल गाँधी को चुनाव आयोग का नोटिस, विवादित बयान पर 48 घंटो में मांगा जवाब

पीएम मोदी के 'जय श्री राम' वाले नारे पर कुछ ऐसा बोली वीएचपी

BJP पर बरसे बब्बर, कहा- अम्बानी की जेब से निकालकर देंगे 72 हजार रु महीना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -