उत्तराखंड में चुनावी माहौल गरमाने इसी महीने आ सकते हैं 'आप' के ये नेता

देहरादून: उत्तराखंड में चुनावी माहौल गरमाने के लिए इसी महीने AAP के बड़े नेता उत्तराखंड का दौरा करेंगे। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल, डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया एवं भगवंत मान उत्तराखंड आ सकते हैं। आम आदमी पार्टी 2022 के चुनाव की तैयारियों में जुट गई है। हर विधानसभा क्षेत्र में संगठन को मजबूत करने के साथ-साथ आम आदमी पार्टी की तरफ से रोजगार गारंटी यात्रा भी निकाली जा रही है। पार्टी ने अब तक 31 विधानसभा क्षेत्रों में प्रभारी नियुक्त कर दिए हैं। जो विधानसभा क्षेत्रों में पार्टी को मजबूती देने का निरंतर काम कर रहे हैं।

वही आम आदमी पार्टी प्रवक्ता संजय भट्ट का कहना है कि नवंबर पार्टी के लिए विशेष होने जा रहा है। इसी माह कृषि कानून को वापस लेने, फसलों का उचित मुआवजा सहित किसानों के अन्य मसलों को लेकर आम आदमी पार्टी के बड़े नेता उत्तराखंड दौरा करेंगे। शीघ्र ही पार्टी इसका आधिकारिक ऐलान करेगी।

साथ ही उन्होंने कहा कि प्रदेश में चुनाव का आगाज हो चुका है। इसी के मद्देनजर दिल्ली सरकार के कई मंत्री तथा पार्टी के अन्य बड़े नेता भी उत्तराखंड दौरे पर आएंगे। जो राज्य के भिन्न-भिन्न विधानसभाओं में जाकर पार्टी कार्यकर्ताओं का उत्साह बढ़ाएंगे। उन्होंने बताया कि राज्य में आम आदमी पार्टी का जनाधार निरंतर बढ़ रहा है। जिससे भारतीय जनता पार्टी एवं कांग्रेस नेताओं में डर की स्थिति बनी है। प्रदेश गठन के पश्चात् राज्य की जनता कांग्रेस तथा भारतीय जनता पार्टी को देख चुकी है। इस बार राज्य की जनता परिवर्तन चाहती है।

सीएम धामी की अध्यक्षता में कैबिनेट की बैठक आज, इन मुद्दों पर हो सकती है चर्चा

भाजपा को एक और बड़ा झटका, अब इस मशहूर एक्ट्रेस ने तोड़ा पार्टी से नाता

कांग्रेस ने 3 साल से नहीं दिया कार्यालय का किराया, प्रियंका की रैली के बाद मकान मालिक ने लगाया ताला

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -