बुजुर्ग महिला ने बनाई चिता, खुद को लगाई आग
बुजुर्ग महिला ने बनाई चिता, खुद को लगाई आग
Share:

कोल्हापुर​. महाराष्ट्र के कोल्हापुर में एक 90 वर्षीय महिला ने खुद की चिता बनाकर उसमें आग लगाकर आत्महत्या कर ली. बताया जा रहा है कि बुजुर्ग महिला ने ये कदम अकेलेपन से परेशान होकर उठाया है. पुलिस के अनुसार, कल्लव दादु कांबले नाम की वृद्धा ने 13 नवंबर को कोल्हापुर स्थित कगल तहसील के बामनी गांव स्थित अपने घर पर चिता तैयारकर आग लगाई और खुद उसमें बैठ गईं. 

मृतका अपने 57 वर्षीय बेटे विट्ठल के घर के बगल में अकेले रहती थीं. 13 नवंबर की शाम उनकी पोती ने खाना दिया और कल्लव खाना खाकर अपने घर पर सोने चली गई. बुजुर्ग महिला ने अपने घर का दरवाजा अंदर से बंद कर लिया.

इसके बाद  बुजुर्ग महिला ने लकड़ी और गाय के कंडे इकट्टा करके पहले अपनी चिता तैयार की इसके बाद केरोसिन डालकर उसे माचिस से जला दिया और फिर चिता पर बैठ गईं.

अगली सुबह जब उसकी पोती दूध लेकर पहुंची तो घर का दरवाजा बंद था. इसकी खबर उसने अपने पिता विट्ठल को दी. जब वो वहां पहुंचे तो घर का दरवाजा नहीं खुल रहा था. उन्होंने दरवाजे को तोड़ा तो घर के अन्दर राख और महिला के शरीर के जले हुए अंग दिखे.

पुलिस ने बताया कि महिला अपने जीवन से हार मान चुकी होंगी इसलिए उन्होंने अपनी जीवन लीला समाप्त करने का इतना कठोर कदम उठाया. पुलिस इस मामले में किसी तरह की दुर्घटना की संभावना की जांच भी कर रही है.

महात्मा गांधी पर पॉल्यूशन मास्क

संकल्प और विकल्प के बीच झुलती पत्रकारिता का दिवस

सेबी ने विजय माल्‍या की कंपनी के खाते अटैच किये

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -