कलयुगी बहु ने चारपाई पर सो रही सास को किया कंकाल में तब्दील

Feb 09 2019 06:32 PM
कलयुगी बहु ने चारपाई पर सो रही सास को किया कंकाल में तब्दील

मथुरा : जिले के समीप गाँव में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। दरअसल कोतवाली सुरीर के गांव खायरा में मायके में रह रही वृद्धा को भतीजे की बहू ने जिंदा जलाकर मार डाला। वृद्धा कमरे में चारपाई पर सो रही थी। पुलिस ने आरोपी बहू को गिरफ्तार कर जेल भेजा है। बहु ने कोठरी में चारपाई पर सो रही वृद्धा पर केरोसिन का तेल डालकर आग लगा दी।  

पति की गर्लफ्रेंड को पत्नी ने दिया अपने साथ हमबिस्तर होने का ऑफर, फिर जो हुआ...

जलकर ख़ाक हुई सास 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार गुरूवार की शाम कोठरी में चारपाई पर सो रही वृद्धा पर केरोसिन का तेल डालकर आग लगा दी। कोठरी का दरवाजा बंदकर बाहर निकल आई। धुआं उठता देख पड़ोसियों ने शोर मचाया तो ग्रामीण एकत्र हो गए। ग्रामीणों ने दरवाजा तोड़कर देखा तो उनके होश उड़ गए। वृद्धा जलकर कंकाल बन चुकी थी। सूचना पर पहुंची सुरीर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। केरोसिन के तेल की बदबू आने पर पुलिस को कुछ शक हुआ। भतीजे की बहू से पूछताछ की तो खौफनाक सच्चाई सामने आई। 

भांजे ने वीडियो कॉल कर उतरवाए चाची के सारे कपड़े तभी आ गए चाचा और...

प्राप्त जानकारी के अनुसार कार्यवाहक कोतवाली प्रभारी ने घटना की जानकारी देते हुए बताया है कि ग्रामीण की तहरीर पर भतीजे की बहू के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर जेल भेजा है। वही पुलिस अब पुरे मांमले की जाँच में जुट चुकी है.

बच्ची को कमरे में गेम दिखाने ले गया युवक लेकिन दिखा दिए गंदे वीडियो, कहा- 'अब मैं करू...'

शादीशुदा जोड़ा सरेआम कर रहा था रोमांस, हुआ कुछ ऐसा कि हो गई मौत

बीटेक का छात्र ने लगाई फांसी और सुसाइड नोट में लिखा- 'वो किसी और की...'