मुस्लिम फ़कीर ने कांग्रेस प्रत्याशी को चप्पलों से पीटा! चुनाव में जीत का आशीर्वाद लेने पहुंचे थे, Video

मुस्लिम फ़कीर ने कांग्रेस प्रत्याशी को चप्पलों से पीटा! चुनाव में जीत का आशीर्वाद लेने पहुंचे थे, Video
Share:

भोपाल: छिंदवाड़ा: मध्य प्रदेश में 17 नवंबर यानी आज विधानसभा चुनाव के लिए मतदान आरम्भ हो गया है। 15 नवंबर को प्रदेश में चुनाव प्रचार का शोर थम गया। पिछले एक महीने से राज्य में कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी के बीच राजनीतिक घमासान जारी रहा। इस के चलते सूबे में कई सारी रैलियां और जनसभाएं हुईं। वही चुनाव में फतह हासिल करने के लिए प्रत्याशी हर तरीके के उपाय अपना रहे हैं. राजनीतिक दल एक ओर लोक लुभावन ऐलानों से मतदाताओं को लुभाने के प्रयास में लगे हैं तो वहीं उम्मीदवार भी अपने व्यक्तिगत स्तर पर जीत की जुगत में लगे हैं. वही इस बीच रतलाम सीट से कांग्रेस प्रत्याशी पारस सकलेचा का एक अनोखा वीडियो देखने को मिला. इसमें सकलेचा चप्पलों से पिटते दिखाई दिए. 

दरअसल, व्यापमं घोटाले के व्हिसलब्लोअर तथा पूर्व विधायक पारस सकलेचा रतलाम सिटी विधानसभा से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ रहे हैं. चुनावी माहौल के बीच सकलेचा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक वृद्ध कांग्रेस उम्मीदवार को चप्पल से पीट रहा है. यही नहीं, सकलेचा भी प्रेम से पिटते दिखाई दे रहे हैं. हर कोई इस वीडियो को देख अवाक रह गया. लेकिन हकीकत कुछ और ही निकली. 

बताया गया कि रतलाम में बाबा कमाल रजा नाम के एक फकीर बहुत प्रसिद्ध हैं. वह महू नीमच रोड पर ही घूमते रहते हैं. फकीर कमाल रजा अपने पास मुराद लेकर आने वाले लोगों को चप्पलों से पीटकर आशीर्वाद देते हैं. अपनी फरियाद लेकर फकीर के पास आने वाले तमाम लोग नई चप्पलें भी पिटने यानी आशीर्वाद के लिए लेकर आते हैं. कहा जाता है कि कमाल रजा के आशीर्वाद देने का यह तरीका फरियादियों को बहुत फलता है. इससे  लोगों के जीवन में कामयाबी आती है तथा कष्ट दूर होते हैं. यही कारण है कि सड़क पर घूमने वाले फकीर को लोग ढूंढते रहते हैं तथा उनके मिलते ही चप्पलों से पिटने की ख्वाहिश जताते हैं. 

'अब समय आ गया है कि..', इजराइल-हमास युद्ध को लेकर पीएम मोदी ने वैश्विक नेताओं के सामने दिया बड़ा बयान

ओडिशा में 17 आरोपियों को उम्रकैद की सजा, काले जादू के शक में पति-पत्नी को जिन्दा जलाकर मार डाला था

LPG सिलेंडरों के दामों में बड़ी कटौती, यहाँ चेक करें लेटेस्ट कीमतें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -