बुजुर्ग किसान ने पत्नी संग गाया गाना, मशहूर सिंगर ने की तारीफ
बुजुर्ग किसान ने पत्नी संग गाया गाना, मशहूर सिंगर ने की तारीफ
Share:

वैसे इंडिया में टैलेंट की कोई कमी नहीं है. सोशल मीडिया पर किसी टैलेंटेड शख्स का वीडियो आता है तो दुनिया उसे सलाम ठोकती है! ऐसे में बहुत से लोगों को इंटरनेट ने पहचान दिला दी है. हाल ही में एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. यह ताजा वीडिया एक कपल का है, जिसे शेयर करने वाले के अनुसार, शख्स किसान है जो पत्नी के साथ फिल्म ‘प्रोफेसर’ का ‘आवाज देके हमें तुम बुलाओ’ गीत गा रहा है. दोनों के सुर और ताल की पब्लिक दीवानी हो गई है. इनकी तारफी में गायक मोहित चौहान, रेखा भारद्वाज और अभिनेता मो. जीशान आयूब ने भी दो शब्द कहें है. आपको बता दें की इस बेहतरीन नगमे को लता मंगेशकर और मोहम्मद रफी साहब ने गाया है.

बता दें की यह वीडियो @sighspeaks नाम के ट्विटर यूजर ने 22 जून को शेयर किया था. इस पोस्ट में उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘फुर्सत के क्षणों में किसान भाई खेतों में इस तरह मस्ती करते हैं. एक बात काबिले गौर है कि माननीया @mangeshkarlata दीदी के युगल गाने को जिस तरह निभाया है, बहुत प्रशंसनीय है, आप भी देखिए…. ’

इसके अलावा रेखा भारद्वाज ने ट्वीट किया, ‘मेरी सुबह बना दी… कितनी खूबसूरती से गाया है…. ’  मिली रिपोर्ट्स के मुताबिक, वीडियो में पंजाब के एक किसान हैं लालचंद, जो पत्नी के साथ ‘प्रोफेसर’ फिल्म का मशहूर गीत गा रहे हैं. बता दें यह वीडियो राजस्थान में फिल्माया गया है, जिसे अब तक 40 हजार से अधिक व्यूज और हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं.

चेतेश्वर पुजारा का बड़ा बयान, कहा- 'अपने जीवन पर राहुल द्रविड़ के प्रभाव...'

दिन-रात पौधे की देखभाल करती थी महिला, फिर दो साल बाद पता लगा कुछ ऐसा

24 साल की यह पावर लिफ्टर सोशल मीडिया पर है स्टार, छोरों को देती है मात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -