Video : मेट्रो में जगह ना मिलने पर जब अनजान शख्स की गोद में जा बैठी ये महिला

अक्सर हमे सोशल मीडिया पर अजीबो-गरीब तरह की खबरें सुनने को मिलती हैं. अजीब होने के कारण ये वायरल भी हो जाती हैं, जिसे पूरी दुनिया देखती है. खबर अच्छी हो या फिर बुरी, बस वायरल हो जाती है. ऐसी ही एक खबर हम आपको दिखाने जा रहे हैं जिसे देखकर और सुनकर आप भी चौंक जायेंगे और हसंने भी लगेंगे. तो आइये जानते हैं उस खबर को.

मामला है चीन के नानजिंग शहर का, जहाँ जनसँख्या के चलते काफी मुसीबतों का सामना करना पड़ता है. ऐसे ही बात करें मेट्रो ट्रैन की जिसमे एक हैरानी भरा वाक्य हो गया. ट्रैन में सीट को अक्सर झगड़े करते हुए लोगों को देखा होगा, लेकिन ये नहीं देखा होगा कि सीट ना मिलने पर महिला किसी अनजान शख्स कि गोद में जा कर बैठ जाए. सिर्फ इसलिए क्योकि उसे सीट नहीं मिली.

दरअसल एक महिला मेट्रो पर चढ़ी तो उसने युवक से सीट खाली करने को कहा, लेकिन युवक इस बात को ना सुनते हुए बैठा रहा. वहीँ महिला ने उसे समझाया कि यह सीट रिजर्व है, लेकिन वह फिर भी नहीं माना. नहीं मानने पर महिला ने उसे कुछ ऐसा सबक सिखाया कि हर कोई देखता रह गया.

युवक के नहीं उठने पर महिला बिना कुछ कहे उस युवक की गोद में जा बैठी. इस नज़ारे को देखकर हर कोई हैरान रह गया और वहां मौजूद लोगों ने इसका वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया. आइये दिखा देते है आपको बी ये वीडियो.

'रागिनी MMS 2.2' के टीज़र में देखिये करिश्मा शर्मा का हॉट अवतार

Video :जब हो जाए कोई प्रॉब्लम, तो ऐसे Solution देते हैं दोस्त

क्या आप दे सकते हैं इन Brain Games के सही जवाब? देखिये वीडियो