धमाल मचा रहा इलाक्षी गुप्ता का नया मराठी गाना ‘नखरा’
धमाल मचा रहा इलाक्षी गुप्ता का नया मराठी गाना ‘नखरा’
Share:

एक्ट्रेस इलाक्षी गुप्ता को उनके डांसिंग मूव्स के लिए जाना जाता है। इलाक्षी गुप्ता डांस मूव्स, फैशनेबल आउटफिट्स और अभिनय कौशल के लिए मशहूर है। बीते दिनों ही उनका नया गाना रिलीज हुआ है जो मराठी है। यह मराठी गाना पार्टी सांग ‘नखरा’ है जो धमाल मचा रहा। आप सभी को बता दें कि यह गाना ‘पी बी ए म्यूजिक’ के बैनर के तले उनके यूट्यूब चैनल पर लांच किया गया था। इस गाने को वैभव लोंढे ने गाया है जो मराठी म्यूजिक इंडस्ट्री के पहले रैपर है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Elakshi A Gupta (@dr_elakshi)

उन्होंने ही इस गाने को डायरेक्ट और कमपोज किया था। अब इसी बीच इलाक्षी गुप्ता ने अपने अनुभव को साझा किया। उन्होंने बहुत प्रभावशाली डायरेक्टर-प्रोड्यूसर तेजस भालेराव के साथ काम करते हुए अपने एक्सपीरियंस को शेयर करते हुए कहा, ''तेजस भालेराव सर वाकई में एक अमेजिंग इंसान ही नहीं बल्कि अधिक फ्रेंडली स्वभाव के भी है। वे ‘नखरा’ गाने के सेट पर सारे कामो को बड़ी कुशलता से मैनेज करने के साथ साथ हमारे लिए रोज़ टेस्टी मेनू भी अर्रेंज करते थे।''

 

इसी के साथ उन्होंने कहा, ''वैभव लोंढे और उनकी स्टाइलिस्ट रश्मि बहुत प्यारे है और उन्होंने मेरा खूब ध्यान रखा था। जनवरी में ‘पी बी ए फिल्म सिटी’ पर हमने पुरे गाने की शूटिंग दो रात में ख़तम कर दी थी। ‘नखरा’ गाने के म्यूजिक के कारण हम इस गाने को इतनी खूबसूरती से शूट कर पाए। वैभव लोंढे बेहद प्यारे और मेहनती इंसान है।'' वहीं अगर हम काम के बारे में बात करें तो अभिनेत्री इलाक्षी गुप्ता अपनी अगली बॉलीवुड फिल्म “लव यू शंकर” में दिखाई देने वाली हैं। इसी के साथ ही वह मराठी फिल्म इंडस्ट्री ‘भ्रम’ में भी डेब्यू करने वाली है, वहीं उनके पास आने वाले और भी प्रोजेक्टस हैं जिनकी घोषणा वह जल्द ही करने वाली हैं।

सोशल मीडिया पर छाया मलाइका अरोड़ा का देसी अंदाज, कातिलाना अदाओं ने लूटा फैंस का दिल

बिना ब्लाउज पहने ही मौनी रॉय ने करवाया फोटोशूट, तस्वीरें वायरल

श्मशान में प्रत्युषा को ये गाना गाकर मां ने कहा था अलविदा, बेटी की मौत से टूट गए थे पिता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -