पर्स में रख लें इतनी इलायची रातोंरात बना देगी अमीर
पर्स में रख लें इतनी इलायची रातोंरात बना देगी अमीर
Share:

कहते हैं कई उपाय हैं जो किए जाए तो सभी काम बन सकते हैं. जी हाँ, ऐसे में इलायची खाने के काम में तो आती ही है इसी के साथ इसका वास्तुशास्त्र में भी बहुत महत्व बताया गया है. जी हाँ, कहते हैं कि अगर कोई व्यक्ति इलायची के कुछ खास उपाय कर ले तो उसकी किस्मत बदल जाती है. जी हाँ, आज हम आपको इलायची के कुछ उपाय बताने जा रहे हैं जिन्हे करने से धनवृद्धि होती है और व्यक्ति का जीवन आराम से व्यतीत होता है. जी हाँ, वास्तुशास्त्र में इलायची के बहुत से उपायों के बारे में बताया गया है जो आज हम आपको बताने जा रहे हैं. आइए जानते हैं. 

1. उपाय - कहते हैं अगर किसी व्यक्ति की आर्थिक स्थिति खराब चल रही है और काफी प्रयास करने के बाद भी उसे धन की प्राप्ति नहीं हो रही है तो ऐसे व्यक्ति को अपने पर्स में पांच या सात इलायची हमेशा रखनी चाहिए. जी हाँ, कहते हैं इलायची को पर्स में रखने से पर्स पैसों से खाली नहीं होता है और व्यक्ति के साथ हमेशा सकारात्मक ऊर्जा रहती है जो धन वृद्धि में सहायक होती है.


2. अगर आप चाहते हैं कि आपके व्यवसाय में तरक्की या नौकरी में पदोन्नति हो तो इसके लिए आप लाल कपड़े में पांच इलायची बांधकर रात को सोते समय तकिए के नीचे रखें और सुबह उठकर इसे किसी चौराहे पर रख दें. जी हाँ, क्योंकि ऐसा करने से घर की नकारात्मकता दूर हो जाती है और इससे नौकरी में तरक्की मिलना शुरू हो जाती है. 

घर में जरूर लगाए फेंगशुई तितलियाँ, मिलेंगी खुशियां ही खुशियां

संकष्टी चतुर्थी पर जरूर करें 108 गजानन नाम का जाप

हर तरह की समस्या के लिए अलग-अलग होते हैं श्री गणेश, ऐसे करें स्थापना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -