एक इलायची से आपके वश में हो जाएगा कोई भी, करना होगा यह काम

Dec 07 2018 06:00 PM
एक इलायची से आपके वश में हो जाएगा कोई भी, करना होगा यह काम

दुनियाभर में कई ऐसे लोग हैं जो किसी ना किसी को अपने वश में करना चाहते हैं. ऐसे में वशीकरण के बहुत से उपाय है लेकिन वशीकरण करने के कुछ ऐसे उपाय भी है जो आपके जीवन को बना सकते हैं और बिगाड़ भी सकते हैं. उन्ही में से एक उपाय इलायची के द्वारा किया जाता है. जी हाँ, ऐसे में अगर आप किसी को चाहते हैं लेकिन उसका आपके प्रति प्यार कम हो गया है या फिर वह आपके प्यार ही नहीं करता है तो आप यह एक छोटा सा तांत्रिक टोटका क्र सकते हैं जी हाँ, और इसे करते ही असर दिखने लगेगा. वहीं सामने वाला आपके प्यार में अपना सब कुछ आपको दे देगा. आइए जानते हैं.

उपाय - सबसे पहले भगवान् श्रीकृष्ण के मंत्र ''ऊँ नमो भगवते वासुदेवाय'' का जाप करें और जाप करते हुए तीन इलायचियां लें लें. इसके बाद इन इलायाचियों को अपने शरीर से लगाकर शुक्रवार के दिन कहीं छुपा दें, जहाँ से यह किसी को नजर ना आए. अगर आप चाहे तो उनको रूमाल में बांधकर भी रख सकते हैं. इसके बाद अगले दिन यानि शनिवार को एक इलायची को पीसकर उसे खिला दें जिसे आप प्यार करते हैं या फिर जो आपके प्यास नहीं करता है.

ध्यान रखे कि ऐसा आपको लगातार तीन दिन तक करना है और ऐसा करने के बाद सामने वाला आपके प्यार में पागल हो जाएगा और आप पर अपना सब कुछ लुटाने के लिए तैयार हो जाएगा. ध्यान रहे कि इस उपाय को कभी भी किसी का बुरा करने के लिए प्रयास नहीं करें क्योंकि अगर आप ऐसा करते हैं तो इस टोटके का असर उल्टा होकर आपका ही नुकसान भी हो सकता है और आपको बहुत बड़ा संकट झेलना पड़ सकता है.

भाभी को ऐसे खिला दें एक लौंग, 1 मिनट में आप पर लुटा देगी सब कुछ

आपने प्यार में पागल हो जाएगी विवाहित स्त्री बस खिला दें यह चीज़

इस एक मंत्र से आपको अपना सब कुछ देने के लिए झट से तैयार हो जाएगी भाभी