एल पचीनो का बयान, कहा- 'निर्देशक डेविड वील है असली कलाकार...'
एल पचीनो का बयान, कहा- 'निर्देशक डेविड वील है असली कलाकार...'
Share:

हॉलीवुड के जाने माने एक्टर एल पचीनो को आज के समय में कौन नहीं जानता है वह हमेशा अपनी कोई न कोई फिल्मों के चलते सुर्ख़ियों में बे रहते है वहीं हाल ही में हॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता एल पचीनो को निर्देशक डेविड वील के साथ अपनी पहली वेब सीरीज 'हंटर्स' में काम करके बहुत अच्छा लगा और उनका कहना है कि डेविड एक बहुत ही खास शख्स और वास्तविक कलाकार हैं. पचीनो अपनी पहली वेब सीरीज 'हंटर्स' में एक नाजी हंटर बने हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार साजिश व रोमांच से भरपूर इस थ्रिलर के निर्माता अवार्ड विजेता जॉर्डन पील हैं. पचीनो ने कहा, "मैं डेविड वील को और उनके काम को पसंद करता हूं, वह एक बहुत ही खास शख्स हैं..एक वास्तविक कलाकार और आसपास होना अच्छा लगता है. हमने रिहर्सल के दौरान अपने वर्किं ग रिलेशन बनाए. मैं उनसे बात करता था, उन्हें सेट पर तंग करता था और बस उनके पास पहुंचकर उनसे बात करने लगता था."

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि सीरीज में जेरिका हिंटन, जोश रेडनर, केट मल्वानी, टिफनी बून, ग्रेग ऑस्टिन, लुई ओजवा चांगचियान, कैरोल केन, शाऊल रूबिनक, डायलन बेकर और लीना ओलिन भी हैं. यह सीरीज 21 फरवरी को अमेजन प्राइम वीडियो पर लाइव होगी.

हॉलीवुड सिंगर 'लुइस कैपाल्डी' के फैंस हुए निराश, मोटापे पर गीत लिखने को लेकर बोली ये बात

इस हॉट मॉडल ने अपनी सेक्सी तस्वीरों से बरपाया कहर....

जेनेट जैक्सन का हैरतअंगेज पशु प्रेम आया सामने, कहा-मेरा काम उन्हें खाना...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -