इस क्रिकेटर के डर से मैच के दिनों में एकता कपूर नहीं लांच करती अपना कोई शो
इस क्रिकेटर के डर से मैच के दिनों में एकता कपूर नहीं लांच करती अपना कोई शो
Share:

हाल ही में छोटे पर्दे की क्वीन एकता कपूर ने कुछ ऐसे खुलासे किए हैं जो चौकाने वाले रहे हैं. जी हाँ, वैसे तो वह अक्सर ही अपने टीवी शो को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं और उनके टीवी शोज दर्शकों को काफी ज्यादा पसंद आते हैं. ऐसे में आप सभी को आज हम एकता कपूर का ऐसा राज बताने जा रहे हैं जिसे सुनने के बाद आपको यकीन नहीं होगा. जी हाँ, वैसे यह राज आप जानते भी नहीं होंगे. जी दरअसल टीवी की क्वीन एकता कपूर को क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर से डर लगता था.

जी हाँ, हाल ही में इस बात का खुलासा खुद एकता कपूर ने किया था और उन्होंने बताया था कि वह सचिन से डरती थीं. आप सभी जानते ही हैं कि एकता कपूर को टीवी की क्वीन कहा जाता है क्योंकि उनके टीवी शो टीआरपी के मामले में टॉप पर रहते हैं वहीं उनका टीवी शो 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' चर्चित टीवी सीरियल टीआरपी के मामले में टॉप में रहता था. वहीं इन सभी के अलावा एक चीज है जिससे एकता को डर लगता था और वो था क्रिकेट. जी हाँ, वहीं खासतौर पर जब क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुल्कर मैदान पर हो, क्योंकि सचिन को खेलते देखने के लिए लोग एकता कपूर के सीरियल नहीं देखते थे और शो की टीआरपी घट जाती थी. जी हाँ, बीते दिनों ही एकता ने इस बात का खुलासा किया है.

उन्होंने कहा, ''मैं अपना कोई भी नया शो शुरु करने से पहले इस बात को सुनिश्चिन कर लेती हूं कि उस समय कोई क्रिकेट लीग तो नहीं चल रही.'' वहीं एकता ने आगे कहा कि, ''जब भी सचिन खेलते थे आप मेरे शो की टीआरपी देख सकते हैं. मैं जब भी अपने शो की टीआरपी गिरने की वजह पूछती हूं तो मुझे जवाब मिलता, ओह सचिन खेल रहा है.''

एरिका संग पूजा बनर्जी ने शेयर किया ऐसा वीडियो कि सोशल मीडिया पर लग गई आग

सुरभि को देख उनके पति ने भी ली मेट गाला में एंट्री और शेयर कर दी तस्वीर!

शाहरुख और सलमान के बाद अब यह बॉलीवुड एक्टर रखेगा टीवी की दुनिया में कदम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -