एकता कपूर की टीम ने रिजेक्ट कर दिया था मुझे- स्मृति ईरानी
एकता कपूर की टीम ने रिजेक्ट कर दिया था मुझे- स्मृति ईरानी
Share:

'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' में तुलसी वीरानी का रोल अदा करने वाली, स्मृति ईरानी का कहना है कि कभी उन्हें फिट न होने की वजह से एकता कपूर की टीम ने रिजेक्ट कर दिया था. बता दे कि स्मृति ने यह खुलासा रविवार के दिन अवॉर्ड्स (ITA)-2017 के दौरान किया. दरअसल बता दे कि इस इवेंट के दौरान ITA प्राइड अवॉर्ड से सम्मानित किया गया था. इसके बाद उन्होंने अपनी स्पीच में कहा कि "मैं 20 साल तक टीवी से जुड़ी रही. इसने मुझे इंडियन पॉलिटिक्स में आने का प्लेटफॉर्म दिया और मैं इसके लिए हमेशा टीवी की आभारी रहूंगी"

आगे कहा कि एकता कपूर ने मुझे बहुत सपोर्ट किया है, कई लड़कियों के साथ जब मैं उनके यहां ऑडिशन देने गई थी तो मैं टीवी के लिए फिट नहीं थी. टीम के रिजेक्ट करने के बावजूद एकता ने मुझे शो के लिए सिलेक्ट किया" साथ ही बताया कि 2007 में मैं ITA अवॉर्ड्स की एंकर थी, उस वक्त मैंने तब के सूचना और प्रसारण मंत्री को इनवाइट किया था. अब जबकि मुझे बतौर सूचना और प्रसारण मंत्री बुलाया गया है तो लगता है, जैसे लाइफ का एक सर्किल मुझपर आकर पूरा हो गया है"

अवॉर्ड्स सेरेमनी के दौरान एकता कपूर ने भी स्मृति ईरानी के साथ बिताए हुए पुराने दिनों को याद किया उन्होंने कहा, "स्मृति ईरानी से संबंधित एक वाकया है, जो बताना चाहूंगी. मैं अपनी नैनी 'अम्मा' को कॉल करती थी, जिसका स्मृति के कैरेक्टर से बहुत जुड़ाव था. वह हर रात शो की हैपनिंग्स के बारे में मुझे बताती थी एक दिन मैं उसे सेट पर स्मृति से मिलाने ले गई तब स्मृति ने झुककर उसके पैर छू लिए, स्मृति की वह छवि हमेशा के लिए मेरे जेहन में बन गई"

ये भी पढ़े

'मणिकर्णिका' की झलकारी बाई यानी अंकिता ने शेयर किया 'First Look'

इस बिजनेसमैन से शादी कर सकती है करिश्मा कपूर

विद्या ने ठुकराया मीना कुमारी बनने का ऑफर..

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -