एकता कपूर का शो ‘कसौटी जिंदगी की 2’ पार्थ समथान के कारण हुआ बंद? एक्टर ने अब कही ये बड़ी बात

टेलीविज़न के लोकप्रिय सीरियल कसौटी जिंदगी की के दूसरे सीजन में पार्थ समथान तथा एरिका फर्नांडिस की जोड़ी को बहुत पसंद किया गया था। शो को आरम्भ होते ही बहुत अच्छी प्रक्रिया प्राप्त हुई, किन्तु फिर अचानक शो को बंद कर दिया गया। ऐसा बताया जा रहा था कि पार्थ के शो छोड़ने के कारण शो को बंद किया गया क्योंकि पार्थ शो छोड़ रहे थे तथा प्रोड्यूसर एकता कपूर को उनका रिप्लेसमेंट नहीं प्राप्त हो रहा था जिस के कारण शो को बंद किया गया।

वही अब पार्थ ने इन खबरों पर अपनी प्रक्रिया दी है। पार्थ ने कहा, ‘कोविड उस समय बहुत अधिक था। मुझे भी कोरोना हो गया था तो मेरे लिए वो बहुत खराब सिचुएशन थी। उस समय स्थिति बिल्कुल ठीक नहीं थे। अभिनेता को शूट करना या निर्देशकों को फेस करना या मीडिया को फेस करना सरल नहीं था।’

पार्थ ने कहा, ‘ऐसा नहीं है कि मैं शो छोड़ना चाहता था या एरिका शो छोड़ना चाहती थी इसलिए शो बंद हुआ। चैनल ने सब देखते हुए शो को बंद करने का निर्णय लिया था। हां मुझे बहुत दुख हुआ था क्योंकि मैं हमेशा से चाहता था कि कसौटी हमेशा चलता रहे। मैंने एकता मैम से क्षमा भी मांगी थी तथा उन्होंने मेरी बात को समझा।’ पार्थ ने कहा कि एकता कपूर ने एक आर्टिस्ट के रूप में मेरी बात समझी। पार्थ ने एकता को इसके पश्चात् ऑल्ट बालाजी सीरीज मैं हीरो बोल रहा हूं देने के लिए भी थैंक्यू कहा जिसमें उन्होंने गैंग्स्टर की भूमिका थी।

कैट-फाइट करते नजर आईं मोनालिसा, वीडियो हो रहा वायरल

हिना खान ने बदला अपना इंस्टाग्राम बायो, पापा को लेकर लिखी ये बात

नेहा संग ब्रेकअप पर पहली बार फूटा हिमांश कोहली का दर्द, बोले- 'वो गुस्सा थी उसने...'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -