एकता कपूर
एकता कपूर "कहने को हमसफ़र" का चौथा सीज़न एक स्टार पत्नी के एक्स्ट्रा मेरिटल अफेयर पर होगा आधारित!
Share:

एकता कपूर ने हमें अपने डिजिटल प्लेटफार्म ऑल्ट बालाजी और ज़ी5 पर खलनायिका से ले कर पारिवारिक ड्रामों से लैस काल्पनिक सीरीज़ देने के साथ-साथ "कहने को हमसफर हैं" जैसी एक मैच्योर प्रेम कहानी भी दी है। निर्माता का कहना है कि ऑल्ट बालाजी और ज़ी5 के इस शो के आगामी तीसरे सीज़न में शादी की जटिलता दिखाई जाएगी। एकता ने साझा किया,"पुरुष अधिकतर फिसिकल [धोखा देना] के साथ बेवफाई को जोड़ते हैं, जबकि महिलाओं के लिए, यह भावनात्मकता [अविवेक] के बारे में होता है। अक्सर कम्युनिकेशन की कमी के कारण रिश्ते टूट जाते है।"

ऑल्ट बालाजी और ज़ी5 के शो 'कहने को हमसफर हैं' के दूसरे सीज़न में दिखाया गया था कि कैसे गुरदीप कोहली के पति द्वारा शादी खत्म करने के बाद, उनका किरदार अपने से कम उम्र के लड़के से प्यार करने लगता है। इस ट्रैक के माध्यम से, एकता कपूर एक उम्रदराज महिला और छोटे आदमी के बीच पनपते रोमांस की वर्जना को चुनौती देना चाहती थी। एकता कहती है, "यदि 40 वर्ष की महिला तलाकशुदा है, तो वह अपनी उम्र के बावजूद किसी भी पुरुष के साथ प्यार में पड़ सकती है। उसे समाज के बारे में सोचे बिना यह निर्णय लेने का अधिकार है। चौथा सीज़न बॉलीवुड स्टार की पत्नी के एक्स्ट्रा मेरिटल अफेयर की रियल लाइफ स्टोरी पर आधारित हो सकता है। इसमें एक नई कास्ट होगी।"

इस सिज़लिंग शो का तीसरा सीज़न 6 जून को दोपहर 12 बजे रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह तैयार है, जो कि ऑल्ट बालाजी और ज़ी5 पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगा।

AIIMS के प्रवेश पत्र हुए जारी, जानें परीक्षा की तारीख

नस्लभेद के खिलाफ इन खिलाड़ियों ने उठाई अपनी आवाज़

कलेक्टर पर लगा दुष्कर्म का आरोप, सीएम बघेल ने दिया निलंबित करने का आदेश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -