एकता कपूर की चार नागिन एक फ्रेम आई नजर, सामने आया हिना का फुल अवतार
एकता कपूर की चार नागिन एक फ्रेम आई नजर, सामने आया हिना का फुल अवतार
Share:

टीवी अभिनेत्री हिना खान अपने पहले सुपरनैचुरल सीरियल के लिए पूरी तरह तैयार हैं. एक्ट्रेस निर्माता एकता कपूर के सुपरनैचुरल सीरियल नागिन 5 में दिखाई देने वाली हैं. सीरियल से हिना का फर्स्ट लुक हाल ही में रिलीज़ कर दिया गया था, जिसमें हिना का सिर्फ चेहरा   दिखाई दिया था. लेकिन, अब एकता कपूर ने एक्ट्रेस हिना का नागिन गेटअप को फुल अवतार में रिलीज़ कर दिया है. निर्माता एकता कपूर ने एक तस्वीर साझा की है. इस तस्वीर में पूरा नागिन गैंग दिखाई दे रहा है.

इस तस्वीर में निया शर्मा, अदा खान, सुरभि ज्योति नागिन के लुक में हैं. साथ ही एक्ट्रेस हिना खान भी नागिन के गेटअप में दिखाई दे रही हैं. सारी अभिनेत्री नागिन के लुक में बहुत खूबसूरत नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस हिना खान मैरून कलर के ड्रेस में नजर आ रही हैं. नागिन के लुक में हिना बहुत खूबसूरत नजर आ रही हैं. एकता ने तस्वीर साझा करते हुए लिखा- Naagin Fest!!. 'नागिन 5' जल्द ही प्रारंभ होने वाला है. अब ये देखना दिलचस्प होगा कि एक्ट्रेस हिना खान का नागिन लुक फैंस को कितना पसंद आता है.

बता दें की एक्ट्रेस हिना सास बहू सीरियल और रियलिटी शोज में दिखाई दे चुकी हैं. राजन शाही के सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में हिना अक्षरा सिंघानिया की भूमिका में थी. इस किरदार से हिना को घर-घर में अलग ही पहचान मिली. इसके बाद हिना बिग बॉग में दिखाई दी. बिग बॉग में भी एक्ट्रेस हिना छा गई थीं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

टीवी की दुनिया में वापसी करेगा 'मे आई कम इन मैडम?' शो, ये एक्ट्रेस बनेगी बॉस

स्‍मृति ईरानी को मॉडलिंग के दिनों की आई याद, पुरानी फोटो साझा कर मां के लिए कही ये बात

इनसाइडर बनाम आउटसाइडर बहस पर करिश्मा तन्ना ने तोड़ी चुप्पी, बोली ये बात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -