एकता की पार्टी में दिशा-कंगना ने मचाया तहलका, वीडियो वायरल
एकता की पार्टी में दिशा-कंगना ने मचाया तहलका, वीडियो वायरल
Share:

बॉलीवुड में इस समय दिवाली पार्टी (Diwali Party) देखने को मिल रही है। जी हाँ, इन दिनों कई सेलेब्स दिवाली सेलिब्रेट कर रहे हैं, और इस लिस्ट में अब तक बॉलीवुड के कई कलाकार शामिल हो चुके हैं। अब बीती रात एकता कपूर (Ekta Kapoor) ने दिवाली पार्टी का आयोजन किया और इस पार्टी में कई सितारे पहुंचे। इस लिस्ट में कंगना रनौत (Kangna Ranaut) के अंदाज और दिशा पाटनी (Disha Patani) के लुक ने सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

अमनदीप ने महिला इंडियन ओपन में हासिल की जीत

जी दरअसल एकता कपूर की इस पार्टी में कई सितारों ने अपन उपस्थिति दर्ज करवाई। वहीं पार्टी में जब कंगना रनौत पहुंची तो सभी का ध्यान उन्हीं की तरफ चला गया। उन्होंने डार्क ग्रीन लहंगे में ओपन हेयर्स के साथ काफी खूबसूरत अंदाज से लोगों का दिल जीता। इसी के साथ पार्टी में एंटर करने पर उनकी मुलाकात अंकिता लोखंडे से हुई और उन्होंने कुछ देर अंकिता से बात की और फिर पैपराजी को पोज देकर अंदर चली गईं। इसी के साथ एकता कपूर की इस दिवाली पार्टी में और भी कई सेलेब्स नजर आए।

दिवाली पर इन राज्यों में मचेगी तबाही, IMD ने किया अलर्ट

इनमें तापसी पन्नू, अनन्या पांडे, चंकी पांडे, नेहा धूपिया, जितेन्द्र, कृति सैनन, शिल्पा शेट्टी, करण जौहर, रकुल प्रीत सिंह आदि शामिल हैं। जी हाँ और इनके अलावा टीवी की दुनिया के कई सितारों ने भी पार्टी में शिरकत की। आप सभी को बता दें कि एकता कपूर पिछले दिनों अपनी बोल्ड वेब सीरीज को लेकर चर्चा में थीं, जिसके लिए उन्हें कोर्ट ने फटकार भी लगाई थी। हालाँकि एकता पर इसका कोई असर नहीं नजर आ रहा है।

'हैप्पी बर्थडे बेबी', मलाइका को विश करते हुए अर्जुन ने शेयर की रोमांटिक सेल्फी

PM मोदी की राह पर CM शिंदे, किया ये बड़ा ऐलान

राजीव गांधी फाउंडेशन का लाइसेंस रद्द, विदेशी फंडिंग के आरोप में हुई कार्रवाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -