एकता कपूर, ताहिरा कश्यप और गुनीत मोंगा की तिकड़ी ने किया भारत का नाम रोशन, मिली ये बड़ी सफलता
एकता कपूर, ताहिरा कश्यप और गुनीत मोंगा की तिकड़ी ने किया भारत का नाम रोशन, मिली ये बड़ी सफलता
Share:

टीवी क्वीन एकता कपूर, ताहिरा कश्यप एवं गुनीत मोंगा की तिकड़ी ने देश का नाम रोशन कर दिया है। उनकी शॉट मूवी बिट्टू को ऑस्कर 2021 में प्रवेश मिल गया है। फिल्म को Live Action Short Film श्रेणी के लिए चयन कर लिया गया है। इसका मुकाबला 9 शानदार मूवीज से होने वाला है। स्वयं एकता कपूर तथा ताहिरा कश्यप ने सोशल मीडिया पर ये गुड न्यूज़ साझा की है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by tahirakashyapkhurrana (@tahirakashyap)

वही ताहिरा ने लिखा है- बिट्टू को अकेडमी अवॉर्ड में शीर्ष 10 में रखा गया है। मैं शांत नहीं रह सकती हूं। ये इंडियन वुमन राइसिंग के तहत हमारा फर्स्ट प्रोजेक्ट था। ये काफी विशेष है। तुम बहुत आगे बढ़ों करिश्मा। वहीं एकता कपूर ने इस अवसर पर प्रसन्नता व्यक्त की है। उन्होंने कहा है कि उनकी पूरी टीम ने इस परियोजना के लिए विशेष तैयारी की थी। उन्हें पूरी आशा है कि बिट्टू को बहुत वोट प्राप्त होंगे।

ध्यान हो कि जिस मूवी को लेकर इतनी चर्चा हो रही है उसका डायरेक्शन एक विद्यार्थी ने किया है। जी हां, बिट्टू का निर्देशन करिश्मा देव दुबे ने किया है। ऑस्कर में एंट्री पाने से पूर्व इस मूवी को पहले ही 18 फिल्म फेस्टिवल में दिखाया जा चुका है तथा कई अवॉर्ड इसके नाम हैं। वहीं करिश्मा को भी बिट्टू के लिए बेस्ट निर्देशक का अवॉर्ड प्राप्त हो चुका है। ऐसे में अब सभी को यही आशा है कि उनकी ये शॉट मूवी अब ऑस्कर में भी कामयाबी के झंडे गाढ़ेगी। वैसे बिट्टू को इतनी कामयाबी केवल इसलिए प्राप्त हो रही है क्योंकि इस मूवी की स्टोरी में वास्तविकता का अहसास था। मूवी में एक ऐसा इमोशनल कनेक्शन था, जिसके कारण इसने तमाम सितारों का ध्यान खींचा और देश में इसका ट्रेलर भी ट्रेंड करता दिख गया।

सामने आई अनीता हसनंदानी के बेटे की पहली झलक, देंखे ये खूबसूरत तस्वीर

अनीता हसनंदानी ने दिया बेटे को जन्म, एकता कपूर ने दी जानकारी

जेठालाल से नाराज हुई बबिता जी, अय्यर ने धक्का मारकर किया घर से बाहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -