टीवी क्वीन ने अपने नाम किया 'कंटेंट क्रिएटर ऑफ द ईयर' का खिताब
टीवी क्वीन ने अपने नाम किया 'कंटेंट क्रिएटर ऑफ द ईयर' का खिताब
Share:

आप सभी को बता दें कि बीते दिनों भारतीय टेलीविजन की रानी और बिजनेस वूमेन एकता कपूर ने इकोनॉमिक टाइम्स बिजनेस आइकॉन ऑफ द ईयर अवार्ड्स में एक सफलता अपने नाम की है. जी हाँ, उन्होंने हाल ही में कंटेंट क्रिएटर ऑफद ईयर के खिताब अपने नाम किया है. वहीं समारोह की उन्होंने पुरस्कार के साथ एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा,'Pic a lil blur but Thanku @the_economic_times for the business icon for content award !' Pic a lil blur but Thanku @the_economic_times for the business icon for content award ! आप सभी को बता दें कि एकता एक शानदार प्रोड्यूसर हैं और उन्होंने कई शोज बनाए हैं जो हिट ही नहीं बल्कि सुपरहिट रहे हैं.

साल 2018 में एकता कपूर टेलीविजन से लेकर फिल्मों और डिजिटल दुनिया तक कई माध्यमों के विकास का एक अभिन्न हिस्सा बनने में कामयाब रहीं है और आज उन्होंने यह साबित भी कर दिया है. टीवी पर लोग उन्ही के शोज सबसे ज्यादा देखते हैं. वहीं बीते दिनों ही उन्होंने अपने हिट टीवी शो 'कसौटी जिन्दगी की' का नया सीजन पेश किया और साथ ही साथ नागिन सीजन 3 के साथ भी दर्शकों का मनोरंजन कर रही है और दोनों ही शोज खूब दुर्खियों में रहते हैं.

आपको बता दें कि एकता बहुचर्चित फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' की निर्माता थीं, जो महिलाओं द्वारा संचालित एक फिल्म थी, जिसमें उन विषयों पर खुलकर बात की गयी है जिन्हें अन्यथा वर्जित माना जाता है. वहीं अब एकता ने इसके लिए ही अवार्ड अपने नाम किया है.

एकता कपूर ने बांधे पीएम मोदी की तारीफों के पूल, कहा - 'उनके चेहरे पर इतना तेज है कि...'

अपनी नयी वेब सीरीज को लेकर एकता कपूर ने किया बड़ा खुलासा

'कसौटी ज़िंदगी...' की पहली प्रेरणा ने करवाया मेकओवर, देखते ही फैंस करने लगे तारीफें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -