मांग में सिंदूर भरकर अनीता से मिलने पहुंची एकता कपूर, उठ रहे सवाल
मांग में सिंदूर भरकर अनीता से मिलने पहुंची एकता कपूर, उठ रहे सवाल
Share:

टीवी इंडस्ट्री में नागिन बनकर सभी के दिलों में बसने वाली अनीता हसनंदानी माँ बन चुकीं हैं। बीते मंगलवार को उन्होंने बेटे को जन्म दिया है। इस बारे में खबर मिलते ही उनको देखने उनकी सहेली (प्रोड्यूसर) एकता कपूर अस्पताल पहुंची। जी दरअसल जैसे ही एकता अस्पताल पहुंची वहां पहुंचकर उन्होंने अपनी सहेली को बधाई दी और इसी के साथ उनके साथ अपनी एक वीडियो क्लिप बनाकर सोशल मीडिया (इंस्टाग्राम) पर पोस्ट कर दी है। अब यह वीडियो चर्चाओं में आ गई है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Erkrek (@ektarkapoor)

जी दरअसल इस वीडियो में वैसे तो एकता अपनी सहेली अनीता को बधाई देते हुए दिख रही है लेकिन जो सबसे ज्यादा खास है वह एकता की मांग का सिंदूर है। उनकी मांग का सिंदूर इस समय सुर्खियों में बना हुआ है। आप देख सकते हैं इंस्टाग्राम के इस वीडियो में एकता की मांग में भरा हुआ सिंदूर दिखाई दे रहा हैं, जबकि एकता ने सार्वजनिक रूप से अपनी शादी या पति के बारे में अभी तक कोई जानकारी साझा नहीं की है। अब सवाल यह उठ रहे हैं कि उन्होंने अपनी मांग में किसके नाम का सिंदूर भरा है। सिंदूर को देखते ही एकता के फैंस ने सवालो की झड़ी लगा दी।

वैसे अब तक इन सभी सवालो एकता ने कोई जवाब नहीं दिया है। एकता ने अब तक शादी नहीं की है लेकिन उनका एक बेटा है, जो सरोगेसी से जन्मा है। वैसे सिंदूर के बारे में एकता से लाखो फैंस सवाल कर रहे हैं। फिलहाल आप देख सकते हैं एकता ने इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘जब आपको एहसास होता है कि अब आप काम और लवलाइफ के बारे में बतिया नहीं सकते हैं, सिर्फ बेबी के बारे में बोल सकते हैं, बधाई।’ वैसे एकता के अलावा कई सेलेब्स ने एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी को मां बनने की बधाई दी है।

निक्की तम्बोली बनी बिग बॉस 14 की पहली फाइनलिस्ट

आज है अमावस्या, यहाँ जानिए शुभ-अशुभ मुहूर्त

केंद्रीय मंत्री गिरिराज बोले- किसानों के लिए घड़ियाली आंसू बहा रहे राहुल गांधी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -