वार्डरोब मालफंक्शन का शिकार हुईं एकता कपूर, तस्वीरें वायरल
वार्डरोब मालफंक्शन का शिकार हुईं एकता कपूर, तस्वीरें वायरल
Share:

टीवी की क्वीन कही जाने वाली एकता कपूर को आज कौन नहीं जानता। एकता ने अपने काम से सभी का दिल जीता है। उनके कई हिट शोज हैं जो आज भी लोगों को बहुत पसंद आते हैं। वैसे आज यानी मंगलवार सुबह ही एकता को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, हालांकि इस दौरान एकता के साथ वार्डरोब मालफंक्शन हो गया। जी दरअसल, एकता ने इस दौरान जो टॉप पहना था वह काले रंग का था। वहीं इसके साथ उन्होंने प्रिंटिड पजामा पहन रखा था जो आकर्षक दिख रहा था।

इस दौरान एकता का जो काला टॉप था वह ट्रांसपेरेंट था और यही वजह रही कि वह वार्डरोब मालफंक्शन का शिकार हो गईं। वहीं गाड़ी से निकलते हुए एकता के चेहरे पर मास्क नहीं था, लेकिन फिर एयरपोर्ट में एंट्री करने से पहले एकता ने मास्क पहना और फोटोग्राफर्स के सामने पोज देकर वहां से चली गईं। वैसे आप सभी को याद हो तो बीते दिनों ही एकता ने एक फोटो शेयर की जिसमें वह कार में बैठी हैं और पीछे सीट पर कोई शख्स बैठा है। उस दौरान एकता ने फोटो शेयर कर लिखा था, 'मेरे पीछे कौन है? स्लोली स्लोली कैच मंकी।'

वैसे एकता के उस फोटो को देखने के बाद कई लोगों ने पीछे बैठे युवक को उनका ब्वॉयफ्रेंड बताया था। एकता की प्रोफेशनल लाइफ के बारे में बात करें तो उन्होंने नागिन, क्या हुआ तेरा वादा, बड़े अच्छे लगते हैं, जोधा अक्बर, कसौटी जिंदगी की, मेरी आशिकी तुम से ही, ये है मोहब्बतें, पवित्र रिश्ता जैसे कई हिट और पॉप्युलर शोज बनाए हैं। इन सभी शोज को फैंस का बहुत प्यार मिला है। शोज के अलावा उन्होंने कई फिल्मों को प्रोड्यूस किया है जिनमे वीरे दी वेडिंग, उड़ता पंजाब, जबरिया जोड़ी, डॉली किट्टी और वो चमकते सितारे, मैं तेरा हीरो, एक विलेन, वन्स अपॉन अ टाइम इन मुंबई शामिल हैं।

इस रिपब्लिक डे पर तिरंगे के रंग में घुलें आप भी

लाल किले में मृत मिले 15 कौवों में पाया गया बर्ड फ्लू, 26 जनवरी तक के लिए परिसर बंद

दिल्ली पुलिस हेडक्वार्टर पहुंचे अमित शाह, प्लाज़्मा दान करने वालों से करेंगे मुलाक़ात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -