दिशा पटानी ने अपनी अपकमिंग फिल्मों को लेकर दिया बड़ा बयान, सामने आई चौकाने वाली बात

कई कलाकारों के पास एक तरफ जहां बॉलीवुड की कई फिल्मों की लाइन है, तो वहीं दिशा पटानी इन सब में अलग हैं. फिलहाल दिशा पटानी के पास तीन फिल्में हैं, और तीनो ही एक दूसरे से बिलकुल अलग है. पिछले हफ्ते सलमान खान की मच अवेटेड फिल्म राधे-योर मोस्ट वॉन्टेड भाई की शूटिंग शुरू हुई, फिल्म में दिशा पटानी को लीड एक्ट्रेस के तौर पर दबंग 3 एक्टर के अपोजिट लिया गया है. इन सबके अलावा दिशा पटानी हाल ही में एकता कपूर के साथ फिल्म के कुछ भाग की शूटिंग करके चंडीगढ़ से वापस आईं है.

सेटेलाइट शंकर का गाना 'जय हे' रिलीज, यहाँ देखे वीडियो

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार दिशा पटानी के पास फिलहाल मोहिटत सूरी की फिल्म मलंग भी लाइनअप है, तीन फिल्में उनकी झोली में हैं. दिशा पाटनी ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अपने प्रोजेक्ट के बारे में खुलकर बात की. दिशा पटानी ने कहा कि तीनो फिल्मों में उनकी भूमिका बिलकुल अलग-अलग है, साथ ही दिशा पटानी ने ये भी कहा कि सलमान खान की राधे, एकता कपूर की फिल्म और मलंग तीनो ही यूनिक फिल्में है, और उनका रोल बहुत ही ज्यादा चैलेंजिंग है.

मरजावां का गाना किन्ना सोना पोस्टर जारी, रोमांटिक अंदाज ने फैंस को बनाया दीवाना

अपने काम को लेकर दिशा पटानी बहुत ही ज्यादा उत्साहित हैं. दिशा पटानी ने कहा कि अपनी अपकमिंग फिल्मों में अलग-अलग तरह के रोल को निभाने को लेकर वो बहुत ही ज्यादा उत्साहति है. अपने आप में ही तीनों फिल्में बहुत ही ज्यादा यूनिक और चैलेंजिंग है, दिशा ने कहा कि मैं बहुत ही मेहनत कर रही हूं अपनी तीनो फिल्मों के कैरेक्टर को बखूबी निभाने के लिए.

हिमेश रेशमिया संग शैनन ने किया टिक-टॉक गाना, वीडियो वायरल

डिक्रूज हॉट क्लीवेज वीडियोंं इंटरनेट पर मचाया कोहराम

अमीषा पटेल की हॉटनेस ने सोशल मीडिया पर ढहाया कहर, फैंस ने की जमकर तारीफ

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -