धारा 370 पर यह क्या बोल गई एकता कपूर, कहा- यह अतिवादी फैसला, लेकिन...
धारा 370 पर यह क्या बोल गई एकता कपूर, कहा- यह अतिवादी फैसला, लेकिन...
Share:

जम्मू और कश्मीर से धारा 370 (Article 370) हटा दी गई है. आज सुबह 11 बजे राज्यसभा में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह द्वारा भारी हंगामे के बीच इसका ऐलान किया गया है. अमित शाह द्वारा इस पर बताया कि धारा 370 (Article 370) के कई खंड लागू नहीं होंगे. सिर्फ एक खंड ही बचा रहेगा. साथ ही अब जम्मू-कश्मीर अलग केंद्र शाहसित प्रदेश बनेगा. जबकि उससे अलग होकर लद्दाख को भी केंद्र प्रशासित प्रदेश बनाया जाएगा. इस पर अब प्रोड्यूसर एकता कपूर (Ekta Kapoor) का ट्वीट आया है. 

बॉलीवुड की फेमस प्रोड्यूसर एकता कपूर द्वारा जम्मू-कश्मीर से धारा 370 (Article 370) हटाने के सरकार के फैसले पर ट्वीट करते हुए लिखा है कि, 'यह अतिवादी फैसला है लेकिन समय की जरूरत है!! सिर्फ यही उम्मीद करती हूं कि कश्मीर सुरक्षित रहे! ऐतिहासिक दिन.' लेकिन आपको यह भी बता दें कि एकता कपूर द्वारा यह ट्वीट एक ट्वीट के जवाब में दिया गया है. हालांकि उन्होंने धारा 370 को लेकर अपना रुख साफ कर दिया है और एकता कपूर का यह ट्वीट अब खूब वायरल हो रहा है.

आपको जानकारी की लिए बता दें कि बहुजन समाज पार्टी द्वारा भी जम्मू और कश्मीर से धारा 370 (Article 370) को हटाने के फैसले का समर्थन किया गया है. बीएसपी के राज्यसभा सांसद सतीश चंद्र मिश्रा द्वारा इस पर कहा गया है कि, उनकी पार्टी अनुच्छेद 370 हटाने का पूरा समर्थन करती है. साथ ही दूसरी ओर पीडीपी के राज्यसभा सांसद नजीर अहमद और एमएम फैयाज द्वारा सरकार के फैसले का संसद परिसर में विरोध किया गया है. 

 

अब इस कारण ट्रोल हुई काजोल की बेटी, यूजर्स बोले- अजय देवगन का फीमेल वर्जन

क्यों जगह-जगह जलाए जा रहे हैं सोनक्षी के पुतले ? इस मामले में उठ रही गिरफ्तारी की मांग

पूरी हुई शाहरुख़ के हॉरर कॉमेडी शो की शूटिंग, देखिए तस्वीर

धारा 370 : इस मुस्लिम अभिनेता का बयान, कहा- अब राम मंदिर...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -