अब भी बहुत कुछ हांसिल करना चाहती हैं एकता कपूर
अब भी बहुत कुछ हांसिल करना चाहती हैं एकता कपूर
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में जीत की परिभाषा बदलने वाली और कंटेंट क्वीन एकता कपूर इन दिनों लगातार चर्चाओं में हैं. ऐसे में एकता कपूर का मानना ​​है कि उन्हें अभी भी बहुत कुछ हासिल करना है. जी हाँ, फिल्म निर्माता ने अपने शो के साथ भारतीय टेलीविजन के परिदृश्य को अपने दम पर बदल दिया है और टीआरपी क्वीन के रूप में उभरते हुए, एकता कपूर ने अक्सर ऐसा कंटेंट दर्शकों के सामने प्रस्तुत किया है जिसे काफ़ी पसंद किया जाता है. आप सभी को बता दें कि एकता स्पष्ट रूप से अपने दर्शकों की नव्ज़ को जानती है और टेलीविजन से शुरुआत करने के बाद, एकता कपूर ने मजबूत महिला किरदारों और फिल्मों में बोल्ड चॉइस के साथ फिल्म इंडस्ट्री में अपने लिए जगह बना ली है.

इसी के साथ वर्तमान में अपने डिजिटल प्लेटफ़ॉर्म की सफलता का आनंद ले रही एकता कपूर ने कंटेंट को एक व्यक्तिगत टच देते हुए, अलग-अलग जनसांख्यिकी के लिए कंटेंट की पेशकश की है. आप सभी को बता दें कि एकता अपनी उपलब्धियों के साथ आकाश को छूने के बावजूद, भी बहुत कुछ हासिल करना चाहती हैं. जी हाँ, एकता वैसे ही एक के बाद एक पुरुस्कार जीत कर सफ़लता के झंडे गाड़ रही है और आज वह टीवी की क्वीन बन चुकीं हैं.

नागिन के साथ टीआरपी क्वीन का खिताब जीतने वाली एकता कपूर ने सीजन 3 में भी यह खिताब बरकरार रखा है और उनका नागिन 3 शो आज भी सभी को भाता है.

बिग बॉस के बाद इस रियलिटी शो का हिस्सा बनने जा रहे हैं दीपक ठाकुर और सोमी खान!

इस वेब सीरीज से डिजिटल डेब्यू करने जा रहा है कुमकुम भाग्य का यह एक्टर

जल्द इस शो में नजर आएँगे बिग बॉस 12 के ये फाइटर!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -