तुषार कपूर ने रक्षाबंधन पर खोली अपनी बहन की पोल

तुषार कपूर ने रक्षाबंधन पर खोली अपनी बहन की पोल

टीवी की क्वीन कही जाने वाली मशहूर डायरेक्टर और प्रोड्यूसर एकता कपूर अक्सर ही अपने शोज़ को लेकर सुर्ख़ियों में बनी ही रहती हैं. एकता और उनके भाई तुषार कपूर की काफी अच्छी बॉन्डिंग है और दोनों को कई बार साथ में मस्ती करते हुए भी देखा जा चुका है. एकता और तुषार दोनों ही अपने-अपने काम में बिजी रहते हैं और इसी के चलते उन्हें साथ में वक्त गुजरने का समय नहीं मिल पाता है.

हाल ही में तुषार कपूर ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि बचपन में सारी ही बहनें आती थी और उन्हें राखी बांधती थी. उस समय उनके मन में एक ही बात रहती थी कि बिल्डिंग की कोई भी लड़की उन्हें राखी बांधे बिना ना जाए और सभी लोगों में इस बात का कॉम्पिटिशन रहता था कि किसके हाथ में सबसे ज्यादा राखी रहती थी.

तुषार ने आगे कहा कि 'जब भी वो और एकता मिलते हैं तो खूब मस्ती करते हैं. अगर वो रक्षाबंधन के समय शहर में नहीं रहते है तो एकता उनके लिए राखी खरीदकर रख देती हैं और फिर उन्हें भेज देती हैं. बचपन में वो और एकता बिलकुल दोस्त जैसे ही रहते थे. बचपन में दोनों खूब लड़ाई करते थे लेकिन अब वो एक-दूसरे के काम में दखलंदाज़ी नहीं देते हैं.

आपको बता दें तुषार कपूर और एकता कपूर मशहूर अभिनेता जीतेन्द्र के बच्चे हैं. तुषार ने बॉलीवुड की कई फ़िल्में की है हालाँकि उन्हें अपनी फिल्मों के जरिए कुछ ज्यादा सफलता नहीं मिल पाई है. वहीं एकता कपूर ने बतौर डायरेक्टर और प्रोड्यूसर अपना बड़ा नाम कमा लिया है.

लाखों में खेलती है ये एक्ट्रेस फिर भी पहनती है एक ही बिकिनी, क्या है माजरा

बॉलीवुड के इस खान के प्यार में पागल हैं एकता कपूर

'कसौटी जिंदगी की' में हिना की एक दिन की फीस जानकर उड़ जाएंगे होश