एकता कपूर ने फैंस को दिया बड़ा सरप्राइज, देख कर चौक जायेंगे आप
एकता कपूर ने फैंस को दिया बड़ा सरप्राइज, देख कर चौक जायेंगे आप
Share:

फिल्म और टीवी शो प्रोड्यूसर एकता कपूर ने अपने फैंस को बड़ा सरप्राइज दिया है. इसके साथ ही कोरोना लॉकडाउन के बीच ऐसा कुछ हुआ है जिसकी लोगों ने कभी उम्मीद नहीं की हो सकती है . असल में , एकता कपूर ने इंस्टा पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनकी उंगलियां रिंग फ्री नजर आ रही हैं. वहीं इस वीडियो में एकता कपूर अपनी उंगलियों को फ्लॉन्ट कर रही हैं. इसके साथ ही उनकी पांचों उंगलियां रिंग फ्री हैं. वहीं अंगूठियों से भरे रहने वाला एकता कपूर का हाथ वीडियो में खाली देख फैंस भी हैरान हैं.

इसके साथ ही अपनी उंगलियों को फ्री पाकर लगता है एकता कपूर भी काफी खुश हैं. वहीं तभी तो वो मुस्कुराते हुए उंगलियों की वीडियो बना रही हैं. वहीं ये वीडियो साझा करते हुए एकता कपूर ने लिखा- इस बीच दूसरी खबरों में! थानोस ने बिल्डिंग छोड़ दी है |  उसने दुनिया को नष्ट कर दिया मजाक कर रही हूं!!! #goinghandsfree #onehandatatime. एकता कपूर की ये पोस्ट देख उनके फ्रेंन्ड्स उनसे सवाल पूछ रहे हैं. सभी एकता के खाली हाथ देखकर सरप्राइज्ड हैं. आपको बता दें, एकता कपूर बेहद धार्मिक हैं, वे नूमेरोलॉजी को फॉलो करती हैं. इसी मद्देनजर वे ढेरों रिंग्स और ब्रेसलेट पहनती हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कुछ दिनों पहले एकता कपूर ने हाथ धोने का चैलेंज लिया था. वहीं तब एकता कपूर रिंग्स और ब्रेसलेट पहने हाथ धोते हुई नजर आई थीं. इसके साथ ही एकता कपूर के इस वीडियो को काफी ट्रोल किया गया था. इसके साथ ही लोगों का कहना था कि उन्हें रिंग्स उतार देनी चाहिए. वहीं एक यूजर ने लिखा था कि हाथ धोने से ज्यादा समय तो उन्हें रिंग्स साफ करने में लगेगा. वहीं एकता कपूर ने बाद में ट्रोल्स को जवाब भी दिया था. उन्होंने कहा था कि उन्होंने डॉक्टर्स से कंसल्ट किया है, रिंग्स पहनने से कोई नुकसान नहीं होता है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

'देख भाई देख' की यह अदाकारा बेटों के साथ नहीं देखेंगी यह शो

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai : घर से ही शूटिंग कर रही हैं नायरा

'महाभारत' के दोबारा प्रसारण पर नीतीश भारद्वाज ने बताई यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -