इस हिट फिल्म का सीक्वल लाने को तैयार हैं एकता कपूर
इस हिट फिल्म का सीक्वल लाने को तैयार हैं एकता कपूर
Share:

एकता कपूर हमेशा ही अपने फैंस को और उनके दर्शकों को नए-नए सरप्राइज देती रहती हैं. दर्शकों के लिए वो ऐसे-ऐसे शो और फिल्में लेकर आती हैं जिन्हें दर्शक भी देखना पसंद करते हैं. अभी खबर आई है कि एकता अपनी सुपरहिट फिल्म का सीक्वल लेकर आने वाली हैं. जी हाँ, उनकी ये फिल्म साल 2014 में आई थी जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था और फिल्म हिट भी साबित हुई थी. तो चलिए ज्यादा सरप्राइज ना रखते हुए बता देते हैं कौनसी फिल्म है ये.

दरअसल, साल 2014 में एकता कपूर 'एक विलेन' लेकर आई थी जो हिट हुई. इसी के बाद उन्होंने दर्शकों को ये खुशखबरी भी दे रही हैं कि इसी फिल्म का सीक्वल भी लाने वाली हैं. 'एक विलेन' में सिद्धार्थ मल्होत्रा, रितेश देशमुख और श्रद्धा कपूर नज़र आये थे जिसे मोहित सूरी ने निर्देशित किया था. इस फिल्म के सीक्वल का काम ज़ोरों से चल रहा है और इसे सुनकर तो लग रहा है इसका अगला हिस्सा जल्दी ही रिलीज़ हो जायेगा. 

कहा जा रहा है एकता कपूर इस बार करण जौहर के साथ मिलकर इस फिल्म को बना सकती हैं यानी ये फिल्म धर्मा प्रोडक्शन तहत बनने वाली है. इस फिल्म के लिए एकता कपूर ने सिद्धार्थ को ही चुना है क्योंकि दर्शकों ने उन्हें काफी पंसद किया था. वहीं कृति सैनन इस फिल्म से जुड़ सकती हैं. लेकिन इसके अलावा कोई और स्टार कास्ट फाइनल नही हुई है. जल्दी ही इस पर काम शुरू होगा और फिल्म अगले साल तक रिलीज़ की जाएगी. 

'टॉयलेट' एक्ट्रेस ने जताई फिल्मों में ऐसे रोल की इच्छा

VIDEO: जान्हवी के ठुमके देखकर ईशान कर गए ये हरकत ...

'संजू' से विदेश की 'रेस...' मे भी हारे 'सुल्तान'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -