भगवान का दर्शन करने मंदिर पहुंची एकता कपूर
भगवान का दर्शन करने मंदिर पहुंची एकता कपूर
Share:

देश में लगे लॉकडाउन में जबसे रियायत मिली है, लोगों का बाहर निकलना शुरू हो गया है.वहीं  ऐसे में बॉलीवुड और टीवी के स्टार्स भी पीछे नहीं है. एक बार फिर सेलेब्रिटीज को बाहर  काम से जाते हुए स्पॉट किया जाने लगा है. वहीं अब अनलॉक वन में एकता कपूर बाहर निकलीं हैं.  वहीं एकता कपूर को शुक्रवार को जुहू में स्पॉट किया गया. इसके साथ ही उन्हें देखकर लगता है कि एक मंदिर में जा रही हैं. मंदिर के द्वार से एकता कपूर की कई फोटोज सामने आई हैं. उन्हें मास्क लगाए खड़े देखा जा सकता हैं. 

वहीं कोरोना के इस समय में भी वो भगवान का आशीर्वाद लेने पहुंची हैं. वहीं एकता के साथ उनके बॉडीगार्ड्स हैं और सामने उनकी गाड़ी को भी देखा जा सकता है. वे ब्लैक रंग की टी-शर्ट में खड़ी हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कुछ समय पहले एकता कपूर ने अपना जन्मदिन मनाया था. वहीं उस समय वे गणपति दर्शन के लिए गई थीं. फ़िलहाल एकता ने मंदिर के बाहर से ही बाप्पा के दर्शन कर आशीर्वाद लिया था.वहीं  हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर एकता कपूर ने दुख जताया था. आपकी जानकारी के लिए बता दें की एकता ने कहा था कि उन्हें विश्वास नहीं हो रहा कि सुशांत अब इस दुनिया में नहीं रहे. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की सुशांत ने एकता के शो पवित्र रिश्ता में मानव का किरदार निभाकर पॉपुलैरिटी हासिल की थी.इसके अलावा  सुशांत के जाने के बाद एक अधिवक्ता ने करण जौहर समेत 8 फिल्मकारों पर केस किया है. वहीं इसमें एकता कपूर भी शामिल हैं. इसके अलावा एकता ने इस बात को लेकर इंस्टाग्राम पर अपनी नाराजगी भी जताई थी. वहीं उनका कहना था कि उन पर सुशांत को कास्ट ना करने का इल्जाम लगाया गया है जबकि उन्होंने ही सुशांत को इंडस्ट्री में लॉन्च किया था. इसके साथ ही इस बात से वे बेहद नाराज हैं.

हिना खान लॉक डाउन खुलने बाद गयी काम पर, कही यह बात

एकता कौल ने बेटे वेद का फोटो किया शेयर

सुशांत के निधन के बाद रतन राजपूत की मां ने दिया ऐसा रिएक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -