जल्द कपिल के शो में अपनी नयी वेब सीरीज प्रमोट करती नजर आएंगी एकता कपूर
जल्द कपिल के शो में अपनी नयी वेब सीरीज प्रमोट करती नजर आएंगी एकता कपूर
Share:

टीवी की दुनिया में एक से बढ़कर एक सीरियल देने वाली प्रोड्यूसर एकता कपूर आखिरकार द कपिल शर्मा शो पर पहुँच ही गई. जी हाँ, वह जल्द कपिल के शो में नजर आने वाली हैं. इस बात के बारे में खुद एकता कपूर ने बताया है. जी हाँ, उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर कर लिखा है When a producer shoots for India's no1 non fiction show #thekapilsharmashow ! #boosabkiphategi Designed by @sugandasood Clothes by. @mad.glam आप सभी को बता दें कि द कपिल शर्मा शो में जाने की खुशी उनके चेहरे पर साफ नजर आ रही हैं और ऐसा पहली बार होगा जब एकता कपूर कपिल शर्मा के शो में शामिल होने पहुंचेंगी.

वहीं इस मौके पर एल्ट बालाजी की वेब सीरीज 'बू सबकी फटेगी' का प्रमोशन करेंगी और इस मौके पर उनके साथ उनके भाई और एक्टर तुषार कपूर और एक्ट्रेस मिल्लका शेरावत भी मौजूद रहेंगे जो उनके साथ नजर आएँगे. वहीं एकता कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह रेड कलर की ड्रेस पहने हुए मुस्कुराती नजर आ रही हैं और उन्होंने अपनी ये तस्वीर शो के सेट पर जाने से पहले शेयर की. वहीं उनकी इस तस्वीर पर कई टीवी कलाकारों ने कमेंट किया.

इसमें नागिन 3 की एक्ट्रेस मौनी रॉय ने एकता कपूर को जहां सुंदर बताया तो वहीं, उनकी दोस्त स्मृति ईरानी ने भी उनकी तारीफ की. जी हाँ, इसी के साथ कपिल शर्मा एफसी नाम के एक फैन पेज पर एकता कपूर, तुषार कपूर और मल्लिका शेरावत की एक तस्वीर शेयर की गई है.

वर्ल्ड म्यूजिक डे: इन टीवी स्टार्स की ज़िंदगी में बहुत महत्व रखता है म्यूजिक

कपिल के शो को लगा बड़ा धक्का, तारक मेहता को मिली बादशाहत

इस तरह तैयार होते हैं 'कसौटी...' के मिस्टर बजाज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -