अपनी माँ को अपनी बॉस मानती हैं एकता कपूर
अपनी माँ को अपनी बॉस मानती हैं एकता कपूर
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि बीते दिनों सभी ने मदर्स डे मनाया. ऐसे में एकता कपूर ने भी मदर्स डे को बहुत ही उल्लास के साथ मनाया. जी हाँ, उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट कर अपने पुरे परिवार को मदर्स डे की शुभकामनाएं दी.

उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी एक पारिवारिक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा,"मदर्स डे हर रोज होता है इसलिए यह पोस्ट मेरी बॉस पार्टनर और माँ के लिए है @ shobha9168! जब हमने शुरुवात की थी तब लोग यह सोच कर हैरान थे कि..... क्यों मेरी कंपनी में मेरे प्रसिद्ध पिताजी के बजाय एक निर्माता के रूप में मेरी माँ का नाम था, लेकिन मेरे पिताजी ने जोर देकर कहा कि चूंकि हम दोनों काम कर रहे हैं इसलिए हमें अपने नामों का ही उपयोग करना चाहिए! और कुछ सालों के बाद, आज हम यहाँ खड़े है. मीडिया में हमारा ही शायद पहला माँ-बेटी का स्टार्ट-अप है लेकिन उम्मीद है कि भविष्य में इसकी संख्या बढ़ जाएगी."

वहीं दिन की शुरुआत में, एकता ने खुद को दो बेटों की माँ बताते हुए अपने भतीजे लक्ष्या और बेटे की फ़ोटो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा था कि ''कैसे वह तीन साल पहले अपने भतीजे लक्ष्या के जन्म के साथ एक माँ बन गई थी और इस साल अपने बेटे रवि के जन्म के साथ यह उनका पहला 'मदर्स डे' नहीं था क्योंकि एकता तीन सालों से लक्ष्या के साथ यह दिन मना रही है.'' आप सभी एकता कपूर के जीवन के बारे में जानते ही होंगे. उन्होंने खूब मेहनत करने के बाद अपना नाम कायम किया है और आज वह टीवी की क्वीन कहि जाती है. एकता कपूर अब वैश्विक लीडर की 500+ लीग में शामिल हो गयी है और वह एक के बाद एक सफलता हांसिल कर रहीं हैं.

फिर हुई हर्षद चोपड़ा और जेनिफर विंगेट की मुलाक़ात, जमकर गाया गाना

अपनी बेटी संग बिकिनी में इस टीवी एक्ट्रेस ने मनाया मदर्स डे

मोस्ट डिजायरेबल वूमेन 2019 की लिस्ट में नंबर एक पर छाईं हिना खान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -