सिर्फ सलमान की वजह से एकता कपूर नहीं कर रही हैं शादी, क्या है ये माजरा
सिर्फ सलमान की वजह से एकता कपूर नहीं कर रही हैं शादी, क्या है ये माजरा
Share:

छोटे पर्दे पर अगर सबसे ज्यादा शोज़ में किसी डायरेक्टर ने जान डाली हैं तो वो हैं एकता कपूर. जी हाँ.... ये भी कहा जा सकता हैं कि छोटे पर्दे पर एकता कपूर ने ही डेली सोप्स की शुरुआत की हैं. एकता कपूर ने टेलीविज़न पर 'K' सीरीज के शो ला कर दर्शकों का खूब मनोरंजन किया. एकता कपूर अपने शोज़ में ज्यादातर प्यार-मोहब्बत और सास-बहु की कहानियों को उजागर करती हैं. लेकिन अक्सर सभी के मन में केवल एक ही सवाल उठता है और वो है कि आख़िरकार एकता ने अब तक शादी क्यों नहीं की हैं?

जी हाँ.... एकता कपूर की उम्र 43 वर्ष होने आई लेकिन अब तक उन्हें अपने सपनों का राजा नहीं मिल पाया हैं. मीडिया भी अक्सर एकता से उनकी शादी के बारे में पूछती हैं लेकिन एकता इन शादी की बातों पर कोई रिएक्शन नहीं देती हैं.

हाल ही में एक बार फिर एकता कपूर से मीडिया ने शादी के बारे में सवाल किए. मीडिया ने एकता से पूछा कि वो कब शादी करेंगी? तो इसके जवाब में एकता ने कहा कि- सल्लू भाई के दो साल बाद....

यानी एकता भी शादी के मामले में सल्लू मियां के नक्शेकदम पर चल रही हैं. खैर सलमान की शादी का तो सभी को लम्बे समय से इंतजार हैं. अब तो बस सलमान खान की शादी के बाद ही एकता की भी ढोली उठेगी.

भाई-भतीजावाद पर इस टीवी एक्ट्रेस ने दिया बेबाक बयान

'वीरे दी वेडिंग' के तारीफां गाने पर 'इश्कबाज़' की एक्ट्रेस ने किया बोल्ड डांस

इस टीवी एक्ट्रेस ने कराया बोल्ड टॉपलेस फोटोशूट, तस्वीरें हुई वायरल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -