सलमान की KISS मिलने के बाद चमकी इस लड़की की किस्मत, मिले कई शोज़ के ऑफर
सलमान की KISS मिलने के बाद चमकी इस लड़की की किस्मत, मिले कई शोज़ के ऑफर
Share:

बॉलीवुड के सल्लू मियां यानी सलमान खान जल्द ही एक और रियलिटी शो के साथ छोटे पर्दे पर कमबैक कर रहे हैं. सलमान पुरे 10 साल बाद 'दस का दम' के शो लेकर आ रहे हैं. कुछ समय पहले ही शो का पहला प्रोमो सामने आया था. इस प्रोमो के जरिए एक लड़की रातों-रात सुर्खियों में आ गई थी. दरअसल शो के प्रोमो में सलमान एक लड़की से सवाल करते हुए नजर आ रहे थे. इसके बाद सलमान ने इस लड़की को एक किस भी किया था.

इस लड़की का नाम योगिता बिहानी है. योगिता भले ही दस का दम के प्रोमो में कुछ ही सेकण्ड्स के लिए दिखी हो लेकिन इसके बाद से ही वो काफी ज्यादा मशहूर हो गई हैं. सलमान के साथ नजर आने के बाद इस मॉडल को कई शोज़ से ऑफर मिल रहे है. हाल ही में ऐसा सुनने में आया है कि योगिता को एकता कपूर ने अपने सीरियल के लिए चुन लिया है. दरअसल एकता जल्द ही फिल्म 'कभी ख़ुशी कभी गम' का रीमेक लेकर आ रही है और उन्होंने इस शो का नाम 'दिल ही तो है' रखा है. सूत्रों की माने तो एकता ने 'दिल ही तो है' के लिए योगिता को साइन कर लिया है.

ऐसा कहा जा रहा है कि एकता ने इस शो के लिए करण कुंद्रा को भी साइन किया है. एकता ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि, वो पीछे काफी समय से एक्टिंग में अपनी किस्मत आज़मा रही है लेकिन उन्हें कोई शो नहीं मिल पा रहा था. सलमान के साथ काम करके वो बहुत खुश है और उनका एक बड़ा सपना पूरा हुआ है क्योकि हर कलाकार अपने करियर में एक बार सलमान के साथ काम करने की इच्छा रखता हैं. आपको बता दें सलमान खान का शो दस का दम 4 जून से टेलीकास्ट होने वाला है.

सोफ़िया हयात ने अश्लील तस्वीर शेयर कर जताया अपना बच्चा खोने का दुःख

इस टीवी एक्टर की पत्नी को 10 महीने बाद मिली जेल से रिहाई

चित्रांगदा सिंह ने बीच शो में ही छोड़ दिया 'डांस इंडिया डांस' का सफर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -