एकता कपूर ने किया खुलासा- 'सलमान-शाहरुख़ के साथ काम करने में ये है दिक्कत'

छोटे पर्दे पर डेली सोप्स की शुरुआत करने वाली मशहूर डायरेक्टर और प्रोड्यूसर एकता कपूर अक्सर ही अपने टीवी शोज़ के लिए सुर्खियों में बनी रहती हैं. पिछले कुछ दिनों से एकता अपने नए शो नागिन-3 के लिए काफी चर्चाओं में हैं. नागिन के पहले और दूसरे सीजन को तो दर्शकों ने खूब पसंद किया अब इन दोनों ही शोज़ की अपार सफलता के बाद एकता इस शो का तीसरा सीजन लेकर जल्द ही हाजिर होने वाली हैं.

टीवी सीरियल्स के अलावा एकता ने एक के बाद एक कई बॉलीवुड फिल्मे भी प्रोड्यूस की हैं लेकिन एकता बॉलीवुड के बड़े सितारों के साथ काम करने से बचती हैं. हाल ही में खुद एकता ने इस बात का खुलासा किया हैं और उन्होंने बताया है कि आखिर वो ऐसा क्यों करती हैं. एकता ने बताया कि, 'ये मसला सितारों तक पहुंच का कतई नहीं है. हमने शाहरुख और सलमान के साथ इसलिए फिल्‍म नहीं बनाई, क्‍योंकि ऐसा करने पर मुझे प्‍लानिंग में कम से कम छह महीने खर्च करने होंगे. हमें एक इक्लेक्टिक मिक्‍सअप मिला हुआ है.'

एकता की बातों को देखकर तो इस बात का साफ़ तौर से अंदाज़ा लगाया जा सकता हैं कि वो शायद बॉलीवुड के बड़े बजट के एक्टर्स के बिजी शेड्यूल से दूर रहना चाहती हैं इसलिए उनके साथ काम भी नहीं करती हैं.

वैसे एकता तो अपने टीवी शोज़ के कारण ही चर्चाओं में बनी रहती हैं. उनके नए शो नागिन-3 में इस बार तीनों ही नागिन नए चेहरे के साथ नजर आने वाली हैं. यानी जहां नागिन के दो सीजन तक मौनी रॉय और अदा खान को दर्शकों ने देखा था वही इस बार शो में तीनों ही नई नागिन नजर आने वाली हैं. इस बार करिश्मा तन्ना, अनीता हसनंदानी और सुरभि ज्योति नागिन के किरदारों में नजर आएंगी इसके साथ ही रजत टोकस भी शो में नजर आएँगे. खैर अब तो बस सभी दर्शकों को नागिन-3 के टेलीकास्ट होने का बेसब्री से इंतजार हैं.

अपनी गर्लफ्रेंड को ट्रोल करने वाले यूज़र्स को इस एक्टर ने सरेआम कहा 'कुत्ता'

शो टेलीकास्ट होने से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई नागिन-3 की ये नागिन

बॉलीवुड डेब्यू से पहले ही सामने आया मौनी रॉय का हॉट डांस वीडियो

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -