एकता कपूर ने किया बड़ा खुलासा, पहली बार बताया हाथों में कितनी अंगूठियां पहनती हैं ?
एकता कपूर ने किया बड़ा खुलासा, पहली बार बताया हाथों में कितनी अंगूठियां पहनती हैं ?
Share:

टीवी और सिनेमा प्रोड्यूसर एकता कपूर ने हाल ही में एक कार्यक्रम में शिरकत की.  इस दौरान TV क्वीन एकता कपूर ने कई अहम मुद्दों पर बात की. अंगूठियों से एकता कपूर का प्यार किसी से छिपा नहीं है और इस दौरान उन्होंने ये भी खुलासा किया कि वे अपने हाथों में कितनी अंगूठियां पहनती हैं.  

दरअसल, एकता से सवाल किया गया कि वे अपने हाथों में कितनी अंगूठियां पहनती हैं? इस पर एकता ने जवाब देते हुए कहा कि मैं अब अक्सर यह सोचती हूं कि काश मेरी अधिक उंगलियां होती  क्योंकि मैंने अब हर उंगली पर दो-तीन अंगूठियां पहननी आरंभ कर दी हैं. मैं 14 अंगूठियां पहनती हूं और मुझे फर्क नहीं पड़ता कि लोग मुझे लेकर क्या सोचते हैं. मेरी मां तो ये भी कहती हैं कि मेरी सभी उंगलियां खत्म हो जाएंगी.

उन्होंने इसके अलावा अपने कंटेंट को लेकर भी बात की. एकता ने कहा कि 'मेरा मानना ये है कि आर्ट प्रत्येक इंसान के लिए एक सब्जेक्टिव चीज़ होती है. हमारे देश में एक वर्ग ऐसा है, जो अच्छा पैसा कमाता है, गाड़ी में घूमता है और इस तरह की सोशल क्लास फिल्मों में रियलिज्म खोजता है. ऐसे लोगों के लिए फिल्में या आर्ट हकीकत के करीब होनी चाहिए और उन्हें अधिक ड्रामा या ओवर द टॉप जैसी चीज़ें पसंद नहीं आती है. किन्तु अपने ही देश में एक बड़ा तबका ऐसा भी है जिसके लिए आर्ट या सिनेमा का अर्थ होता है अपने जीवन की सच्चाई से दूर जाना.'

अपने बेटे को लेकर TV क्वीन एकता कपूर ने कही बड़ी बात, कहा- उसे बताउंगी कि तुम्हारे पिता....

दबंग 3 : क्या इस फिल्म के लिए डायलॉग लिखने का काम कर रहे सलमान ?

सरकार ने टेलीविजन इंडस्ट्री को दी बड़ी राहत, किया यह ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -