एकता कपूर के इन शो की जगह पर 'कर ले तू भी मोहब्बत' का होगा प्रसारण
एकता कपूर के इन शो की जगह पर 'कर ले तू भी मोहब्बत' का होगा प्रसारण
Share:

कोरोनावायरस के चलते टीवी इंडस्ट्री में लॉकडाउन है। इसके साथ ही सभी तरह की शूटिंग और प्रोडक्शन पर फिलहाल रोक लगी हुई है। ऐसे में एकता कपूर को अपने दो पॉपुलर शो 'कुमकुम भाग्य' और 'कुंडली भाग्य' का प्रसारण मजबूरन रोकना पड़ा है। आपकी जानकारी के लिए बता दें की इन दोनों शो की जगह एकता अपनी वेब सीरीज 'कर ले तू भी मोहब्बत' को टीवी पर लेकर आई हैं। वहीं 'कर ले तू भी मोहब्बत' का प्रसारण बुधवार रात से शुरू हो गया है। वहीं जीटीवी पर इसे रात 9 से 10 बजे के बीच दिखाया जा रहा है। इसके साथ ही यह वही टाइम स्लॉट है, जिसमें 'कुमकुम भाग्य' और 'कुंडली भाग्य' का प्रसारण किया जाता था। 

ऐसा बताया जा रहा है कि 'कर ले तू भी मोहब्बत' राम कपूर और साक्षी तंवर स्टारर वेब सीरीज है, जिसके पहले सीजन की स्ट्रीमिंग एकता के डिजिटल प्लेटफॉर्म अल्ट बालाजी पर 2017 में शुरू हुई थी। इसके बाद 2018 और 2019 में इसके दो और सीजन की स्ट्रीमिंग हुई। इसके साथ ही तीनों सीजन को मिलाकर इसके कुल 42 एपिसोड दिखाए गए थे।एकता कपूर ने बुधवार को दुखी मन से इस बात का ऐलान किया था कि वे अपने दो पॉपुलर शोज के नए एपिसोड शूट नहीं कर पा रही हैं। इसके साथ ही एकता ने 'कर ले तू भी मोहब्बत' का प्रोमो शेयर करते हुए लिखा था, "बहुत मुश्किल वक्त है। परन्तु  हम एक-दूसरे के साथ हैं। चूंकि हम 'कुमकुम भाग्य' और 'कुंडली भाग्य' के और एपिसोड नहीं बना सकते है । इस वजह से हमने जीटीवी पर अपने फैमिली शोज को एक्सटेंड कर दिया है।

वहीं इसलिए रात 9 से 10 बजे के बीच करन-प्रीता ('कुंडली भाग्य' में धीरज धूपर और श्रद्धा आर्य' के किरदार)  या अभि-प्रज्ञा ('कुमकुम भाग्य में शब्बीर अहलुवालिया और सृति झा के किरदार) की जगह आप टिप्सी और करन ('कर ले तू भी मोहब्बत' में साक्षी तंवर और राम कपूर के किरदार) को देखेंगे। वहीं हम अपने व्यूअर्स की मदद के लिए कुछ और तो नहीं कर सकते। परन्तु इस मुश्किल तनावपूर्ण वक्त में उनका मनोरंजन तो कर ही सकते हैं। वहीं इसलिए हमारी लाइब्रेरी से यह नगीना आप सब के लिए। आपकी पसंदीदा जोड़ी राम कपूर और साक्षी तंवर टीवी पर लौट रहे हैं।

आर्मी में थे गुफी पेंटल, रामायण में निभाया शकुनी का किरदार

इन तस्वीरो से फैंस को पॉजिटिव वाइब्स देना चाहती है रश्मि देसाई

पटियाला बेब्स के शेफ नील फैमिली के साथ बिता रहे क्वालिटी टाइम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -