वेब सीरीज MOM का पोस्टर शेयर करने पर ट्रोल हुईं एकता कपूर, अब दिया जवाब
वेब सीरीज MOM का पोस्टर शेयर करने पर ट्रोल हुईं एकता कपूर, अब दिया जवाब
Share:

आप सभी को बता दें कि हाल ही में एकता कपूर को अपनी नई वेब सीरीज 'मिशन ओवर मंगल' के लिए ट्रोलर्स का सामना करना पड़ा. जी दरसअल एकता ने अपने बर्थडे पर 'MOM: THE WOMEN BEHIND MISSION MANGAL' का एक पोस्टर रिलीज किया था और उसके कारण वह ट्रोलिंग का शिकार हो गईं. जी हाँ, उस समय पोस्टर शेयर करते हुए एकता ने लिखा कि 'आज मैं अपने जन्मदिन पर हमारे नए शो 'एम ओ एम' (MOM) का पोस्टर रिलीज कर रही हूं. इसे बनाने का निर्णय मैने 2.5 साल पहले ही लिया था, जब मैने भारतीय विज्ञान में महिलाओं के बारे में इस कहानी का जिक्र किया था. यह शो उन महिलाओं के जीवन पर आधारित है, जिन्होंने मिशन को मार्स पर भेजा है-आंशिक रूप से काल्पनिक इसरो की पवित्र प्रकृति को ध्यान में रखते हुए.'

वहीं एकता ने जो पोस्टर शेयर किया, इस पोस्टर में भारतीय झंडा नजर आ रहा है और पोस्टर में एक रॉकेट को भी दर्शाया गया था. आप सभी को बता दें कि यह रॉकेट एक रुसी रॉकेट की तरह है और इसी कारण से उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया. वहीं ट्रोल होने के बाद अब एकता ने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है.

हाल ही में एकता ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए कहा कि ''इसरो का रॉकेट इस्तेमाल करने की परमिशन नहीं थी, इसके लिए कई कानूनी बाधाएं हैं.'' आप सभी को यह भी बता दें कि Alt Balaji की इस अपकमिंग सीरीज में उन चार महिला वैज्ञानिकों की कहानी को दर्शाया जाएगा, जो साल 2013 में भारत के मार्स आर्बिटर मिशन में शामिल थीं.

गर्मी में तापमान बढ़ाते नजर आई शाहरुख़ खान की दूसरी बेटी

ब्रेकअप के बाद बोल्ड हो गई बालिका वधु की यह सीधी-सादी एक्ट्रेस

दीपक-सोमी ने लांच किया अपना म्यूजिक वीडियो, पार्टी में नजर आए गोविंदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -