वात्स्यायन की रचना पर आधारित शो लेकर आ रही है एकता कपूर
वात्स्यायन की रचना पर आधारित शो लेकर आ रही है एकता कपूर
Share:

टीवी की क़्वीन कही जाने वाली एकता कपूर जल्द ही कामसूत्र पर आधारित अपना अगला शो लॉन्च करेंगी. खबरों की माने तो इसकी स्क्रिप्टिंग का काम शुरू हो चुका है. गौरतलब है कि पिछले दिनों ये खबर आई थी की एकता कपूर फिल्म 'कभी ख़ुशी कभी गम' से प्रेरित एक टीवी शो करने जा रही है. अब इसी बीच एकता कामसूत्र पर आधारित अपना अगला शो लॉन्च करेंगी और खुद एकता ही इसे सुपरवाइज कर रही हैं.

खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि इसकी कहानी राजस्थान के गोली जाति की महिलाओं से प्रेरित है जो वात्स्यायन की रचना पर आधारित होगा. वही शो से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि, "यह एक काल्पनिक सीरीज होगी जो राजस्थान में रहने वाले गोली जाति लोगों पर आधारित होगी. माना जाता है कि इस समुदाय की महिलाएं महाराजाओं की रखैल बनती थीं और उसी महल में रहती थीं जहां रानियां रहती थीं."

एकता कपूर का यह शो उनके वेब प्लैटफॉर्म अल्ट बालाजी पर प्रसारित होगा. ख़ास बात यह है कि ऐसा पहली बार होगा जब कामसूत्र पर कोई वेब सीरीज बनेगी. गौरतलब है कि एकता बालाजी टेलीफिल्म्स की क्रियेटिव हेड एवं संयुक्त प्रबंध निदेशक हैं जो कई टीवी शोज का निर्माण कर चुकी है और अक्सर ही वह कुछ नया करने की कोशिश करती है. अगर एकता अपने इस नए शो को लेकर आती है तो देखना होगा कि दर्शकों पर उसका क्या असर होता है.

ये भी पढ़े

लहंगा-चोली में खूबसूरत नजर आई 'नागिन 3' की नागिन

कपिल शर्मा के सपोर्ट में आई अंगूरी भाभी

अपने अपकमिंग शो के टाइटल सांग में थिरकते दिखे बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट्स

इस बर्थडे गर्ल के ओपन लेटर ने मचाया था बॉलीवुड में बवाल

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -