बड़े भाई की निगरानी में एकता कपूर का बेटा रवि, देखिये क्यूट तस्वीर
बड़े भाई की निगरानी में एकता कपूर का बेटा रवि, देखिये क्यूट तस्वीर
Share:

टीवी की क्वीन यानि एकता कपूर कुछ दिन पहले ही सरोगेसी से माँ बनी हैं अब उनका एक बेटा है और उसके साथ काफी खुश भी हैं. इसके बाद से लगातार एकता के फैंस उनके बेटे रवि का चेहरा देखने के लिए उत्साहित हैं. एकता कपूर भी अपने बेटे की तस्वीर शेयर कर रही हैं. ऐसे ही हाल ही में एक और तस्वीर शेयर की है जिसके बारे में बताने जा रहे हैं. इस नए फोटो में वो अपने भतीजे लक्ष्य के साथ नज़र आ रही हैं. 

आप देख सकते हैं एकता कपूर ने अपने बेटे रवि की तस्वीर शेयर की है, जिसमें तुषार कपूर के बेटे लक्ष्य भी नजर आ रहे हैं. तस्वीर को देखकर हर कोई यह कह सकता है कि लक्ष्य घर में छोटे भाई के आने से काफी उत्साहित हैं और लगातार उसके साथ वक्त बिता रहे हैं. तस्वीर में छोटे भाई के साथ खेलते लक्ष्य के चेहरे की खुशी देखे वाली है. यानि बड़े होकर दोनों एक दूसरे के जिगरी ही बनने वाले हैं. सभी के साथ लक्ष्य भी काफी खुश हैं.

इस बारे में तुषार ने भी बताया था कि ‘लक्ष्य इस समय बहुत उत्साहित है. वो बार-बार रवि के कमरे में उससे मिलने जाता है और मुझसे पूछता रहता है कि भइया कैसा है ? मुझे लगता है कि एक साल के बाद जब रवि थोड़ा बड़ा हो जाएगा तो लक्ष्य और वो पक्के दोस्त बन जाएंगे और खूब मस्ती किया करेंगे.’

तुषार ने बताया, ‘एकता ने मुझे लगभग एक साल पहले बताया था कि वो मां बनना चाहती है. जिसके बाद हमारे परिवार ने भी उसका साथ दिया. उसने करियर से लेकर निजी जिंदगी में जो फैसले किए हैं, उनमें अपने आप को साबित किया है. मां-पापा, लक्ष्य और मैं सभी खुश हैं कि एकता ने अपनी जिंदगी को एक नया मोड़ दिया है.’  यानि सभी इस बच्चे के आने से खुश हैं, अभी भी एकता को इसके लिए बधाइयाँ मिल रही है. 

एकता कपूर और करण जौहर के बच्चों में है ये समानता, नहीं जानते होंगे आप

सामने आई एकता कपूर के बेटे की पहली तस्वीर

तुषार कपूर के हाथ लगा नया प्रोजेक्ट, मल्लिका के साथ करेंगे रोमांस!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -