कसौटी जिंदगी की 2: नवीन नहीं बल्कि इनसे होगी प्रेरणा की शादी, आएगा शो का सबसे बड़ा ट्विस्ट
कसौटी जिंदगी की 2: नवीन नहीं बल्कि इनसे होगी प्रेरणा की शादी, आएगा शो का सबसे बड़ा ट्विस्ट
Share:

इन दिनों एकता कपूर के हिट टीवी शो 'कसौटी जिंदगी के' रीबूट वर्जन को दर्शकों से बढ़िया रिस्पॉन्स मिल रहा है और इस शो के रिलीज होने के बाद जारी पहली टीआरपी लिस्ट में इसने धमाकेदार एंट्री की है साथ ही दसवां स्थान भी अपने नाम कर लिया है. ऐसे में इन दिनों लोग नए प्रेरणा और अनुराग की जोड़ी में एरिका फर्नांडीज और पार्थ समांथा को खूब प्यार दे रहे हैं और बंगाली परिवार की पृष्ठभूमि पर आधारित इस टीवी शो को लोग बहुत पसंद भी कर रहे हैं. इस शो में सबसे खास बात है प्रेरणा, अनुराग और मिस्टर बजाज का लव ट्रायंग्ल और शो की वैंप कोमोलिका की कातिलाना साजिशें.

वैसे, अभी तक आपने देखा कि प्रेरणा (एरिका फर्नांडीज) और अनुराग (पार्थ समांथा) एक कॉलेज में साथ पढ़ते हैं लेकिन दोनों के बीच कम ही बात होती है ऐसे में मां दुर्गा के पंडाल में लगी आग के बाद प्रेरणा और अनुराग एक दूसरे के करीब आते हैं और दोस्त बन जाते हैं. ऐसे में दोनों को एक-दूसरे की एक ही बात सबसे अच्छी और प्यारी लगती है कि दोनों अपने परिवार से बहुत प्यार करते हैं. इसके बाद प्रेरणा के पापा अनुराग के पापा के यहां एकाउंटेंट हैं और अनुराग बहुत अमीर परिवार से है वहीं प्रेरणा मध्यमवर्गीय परिवार की लड़की है. शो में इस दौरान अनुराग का मामा नवीन प्रेरणा को पाना चाहते है और अपनी बहन मोहिनी से कहकर उसके घर रिश्ता भिजवाते हैं और अपने परिवार को संकट से निकालने के लिए प्रेरणा परिवार की मर्जी के खिलाफ जाकर इस शादी के लिए हां कह देती है लेकिन अब बहुत ही बड़े ट्विस्ट के साथ शो में धमाका होने वाला है.

खबरों के अनुसार आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि जब प्रेरणा, नवीन के साथ शादी करने जा रही होगी तभी अनुराग के पिता मलोय की एंट्री होगी और वो इस शादी का विरोध करेंगे ऐसे में मलोय इस शादी को तुरंत ही रोक देंगे और साथ ही प्रेरणा की शादी अनुराग से करने का ऐलान कर देंगे. ऐसे में मलोय के इस ऐलान के बाद क्या होगा यह आने वाले एपिसोड में पता लगेगा साथ ही यह भी कि क्या प्रेरणा और अनुराग एक दूसरे के साथ सात फेरे ले लेंगे या फिर कहानी में कोई और मोड़ आएगा..?

कार में एन्जॉय कर रही थी एक्ट्रेस तभी अचानक से हुआ ब्लास्ट...

एकता ने 10 शहरों में लगवा दिया प्रेणना-अनुराग का स्टेचू, वजह है बहुत खास

पहले से कहीं ज्यादा हॉट और ग्लैमरस होगी 'कसौटी-2' की कोमोलिका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -