एकता ने 10 शहरों में लगवा दिया प्रेणना-अनुराग का स्टेचू, वजह है बहुत खास

एकता ने 10 शहरों में लगवा दिया प्रेणना-अनुराग का स्टेचू, वजह है बहुत खास

एकता कपूर अपने हर शो के लिए ही सुर्ख़ियों में बनी ही रहती हैं. एकता इन दिनों अपने आगामी शो कसौटी जिंदगी की के सीजन 2 को लेकर सुर्ख़ियों में चल रही हैं. कुछ दिन पहले ही इस शो का प्रोमो सामने आया है जो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हुआ था. अपने शो को कामयाबी हासिल करवाने के लिए एकता इसके प्रमोशन में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं. सोशल मीडिया से लेकर इवेंट्स तक हर जगह शो का प्रमोशन किया जा रहा है. इस बार तो एकता ने अपने इस शो को प्रमोट करने के लिए एक ऐसा तरीका अपनाया है जो आज तक शायद किसी ने नहीं अपनाया होगा.

वेकेशन पर स्मोकी लुक में नजर आईं हिना खान

एकता ने देशभर के 10 बड़े शहरों में कसौटी जिंदगी की-2 के 'स्टेचू ऑफ़ लव' की प्रतिमा लगवाई है. जी हाँ... जैसा ही आप तस्वीरों में देख सकते हैं ये प्रतिमा 23 फिट ऊंची हैं. इस स्टेचू में शो के लीड किरदार अनुराग और प्रेणना नजर आ रहे हैं. मुंबई में ये स्टेचू बांद्रा के कार्टर रोड पर लगाया गया है. स्टेचू लॉन्चिंग के मौके पर शो की पूरी टीम के साथ-साथ एकता कपूर भी मौजूद थीं. इनके अलावा ईशा देओल और उनके पति भरत तख्तानी भी शामिल हुए थे.

टाइगर की इस GF को डेट कर चुके है पार्थ समथान

इस इवेंट में कोरियोग्राफर धर्मेश, रित्विक धंजानी, आशा नेगी, वत्सल सेठ, इशिता दत्ता, संजीदा शेख, करणवीर बोहरा, टीजे संधू, करण टेकर, पार्थ समथान, एरिका फर्नांडीज जैसे और भी कई बड़े कलाकार शामिल हुए थे. आपको बता दें कसौटी जिंदगी की रिबूट में एरिका फर्नांडीज़ और पार्थ लीड रोल में नजर आने वाले हैं. इस शो की शुरुआत 26 सितंबर से होगी जो कि सोमवार से शुक्रवार रात 8 बजे आएगा.

दुल्हन के लिबास में नजर आईं हिना खान, क्या कर ली शादी?

कार में एन्जॉय कर रही थी एक्ट्रेस तभी अचानक से हुआ ब्लास्ट...

कसौटी जिंदगी की 2 को टीवी के ये जाने-माने चेहरे करेंगे प्रमोट

?