'कसौटी जिंदगी के 2’ के लिए एकता कपूर को फैंस से मांगनी पड़ी माफ़ी

'कसौटी जिंदगी के 2’ के लिए एकता कपूर को फैंस से मांगनी पड़ी माफ़ी

टीवी की क़्वीन कही जाने वाली एकता कपूर के पॉपुलर सीरियल 'कसौटी जिंदगी के 2' को लेकर फैंस काफी लम्बे समय से इंतज़ार कर रहे हैं. पिछले दिनों शो के सेट से कुछ तस्वीरें सामने आई थी जिनके बाद से ही दर्शक शो को लेकर और भी ज्यादा उत्साहित हो चुके हैं. पिछले दिनों एकता कपूर ने सुपरस्टार शाहरुख़ खान के साथ भी एक वीडियो जारी किया था जो काफी चर्चा में रहा.

एकता कपूर को भारी पड़ा शाहरुख़ से 'कसौटी जिंदगी की' का प्रमोशन करवाना

अब इस बीच एकता कपूर ने अपने फैंस से माफ़ी मांगते हुए एक वीडियो शेयर किया है जो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को शेयर करते हुए एकता ने कैप्शन दिया कि, 'बाबुल सुप्रियो और प्रिया को इस रीक्रिएशन के लिए आपका शुक्रिया, इसके आगे एकता ने लिखा कि "अनुराग और प्रेरणा को इंट्रोड्यूस कराने में हो रही देरी के लिए फैंस से माफी"

शो मेकर्स का बड़ा फैसला, जल्द बंद होगा एकता कपूर का ये पॉपुलर शो

एकता का कहना हैं कि स्टार प्लस जल्द ही एक नया प्रोमो लेकर आ रहा है जिससे आपका इंतजार खत्म हो जायेगा. बता दें कि इस बार इस पॉपुलर शो में 'प्रेरणा' के किरदार में मशहूर एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस नजर आने वाली हैं वही 'अनुराग बासु' की भूमिका में जाने माने अभिनेता पार्थ समांथा नजर आएंगे, हालांकि एरिका के अलावा भी तक किसी भी कलाकार के नाम की घोषणा नहीं की है.

तो क्या हिना खान ने शुरू कर दी 'कसौटी ज़िंदगी की' शूटिंग?

इसके अलावा बताया जा रहा है कि शो की विलेन यानी 'कोमोलिका' के किरदार के लिए मशहूर और चर्चित एक्ट्रेस हिना खान का नाम सामने आया हैं हालांकि अभी तक उनके नाम की भी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है.

चटपटी खबरें..

अश्लील तस्वीरों पर मिले भद्दे कमेंट्स को लेकर इस एक्ट्रेस ने उठाया बड़ा कदम

लगातार हॉट फोटोज सोशल मीडिया पर आग लगा रही ये अमीषा

Video : भीड़ में बुरी तरह फंसी 'नागिन', डर के मारे हाल हुआ ऐसा