एकता कपूर बंद कर रही है अपना ये हिट टीवी सीरियल
एकता कपूर बंद कर रही है अपना ये हिट टीवी सीरियल
Share:

फिल्म निर्माता और बालाजी प्रोडक्शन की मालकिन एकता कपूर जल्द ही अपना एक बहुचर्चित शो बंद करने वाली है. दरअसल जी टीवी के प्रसिद्ध टीवी शो जोधा- अकबर जल्द ही बंद होने वाला है. शो दर्शकों के बीच काफी पंसद किया जाता है. इस ऐतिसाहिक शो को दर्शकों ने एक समय पर काफी पसंद किया था, लेकिन इस शो को अब ऑफ एयर करने का फैसला ले लिया गया है. एकता कपूर के इस शो की शुरूआत काफी जबरदस्त हुई थी.

सबसे ज्यादा टीआरपी के साथ जोधा- अकबर ने कई हफ्तों तक टेलीविजन की न. 1 पोजीशन पर राज किया है. लेकिन धीरे धीरे शो की टीआरपी ऐसी गिरी कि कई कोशिशो के बाद भी इसे उठाया नहीं जा पा रहा है. वहीं ऐतिसाहिक शो होने की वजह से इस सीरियल का बजट भी काफी ज्यादा है. दर्शकों को खींचने के लिए शो में कई तरह के बदलाव किए गए. जोधा- अकबर के विवाद से लेकर सलीम- अनारकली की प्रेमकहानी तक का उपयोग किया गया.

लेकिन अफसोस कुछ भी काम नहीं आया. वहीं, सूत्रों की मानें तो शो की जोधा यानि की परिधि के कांट्रेक्ट खत्म होने का समय भी आने वाला है. शो की गिरती टीआरपी की वजह से शो को अब जल्द ही बंद कर दिया जायेगा. हालांकि अभी इसकी ऑफिशियली अनाउंसमेंट नहीं की गई है. वहीं शो की गिरती टीआएपी के पीछे एतिहीसिक शो में ग्लैमर की तड़का लगना भी है जो अब दर्शोकं को बिलकुल भी रास नहीं आ रहा है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -