हिना खान को नकली कोमोलिका मानती है एरिका फर्नांडीस, ये रहा सबूत
हिना खान को नकली कोमोलिका मानती है एरिका फर्नांडीस, ये रहा सबूत
Share:

इन दिनों टीवी की जानी मानी अदाकारा एरिका फर्नांडीस कसौटी जिंदगी की 2 के जरिए लोगों का दिल जीतने में लगी हुई है और कई हद तक वह सभी के दिलों में भी बस गईं हैं. ऐसे में एकता कपूर के इस सीरियल में एरिका प्रेरणा की भूमिका अदा करती है और दर्शकों को पार्थ समथान के साथ उनकी केमेस्ट्री खूब भाती है. आप सभी को बता दें, कि हाल ही में खबर आई थी कि एरिका और पार्थ के रिश्ते इस सीरियल में कोमोलिका का किरदार का निभाने वाली हिना खान के साथ कुछ ठीक नहीं है और तीनो एक-दूजे को बिलकुल पसंद नहीं करते हैं. वैसे भले ही एरिका की नई कोमोलिका से ना बनती हो लेकिन पुरानी कोमोलिका से उनका गहरा रिश्ता है. जी हाँ, ऐसा हम नहीं कह रहे हैं बल्कि एरिका की नई तस्वीर ये बयान कर रही है.

जी दरअसल बीते गुरुवार को ही एकता कपूर की होली पार्टी में टीवी के कई कलाकारों ने शिरकत की थी और इस दौरान एरिका फर्नांडीस और उर्वशी ढोलकिया ने जमकर हुड़दंग मचाया था. ऐसे में उस दौरान रंगों के साथ मस्ती करने के बाद दोनों ने खूब तस्वीरें भी खींची जो दोनों ने अपने-अपने इंस्टाग्राम पर शेयर भी की है. आपको इन्हीं में से एक तस्वीर को उर्वशी ने बीती रात ही अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया था आप देख सकते हैं इस तस्वीर में उर्वशी एरिका के साथ पाउट बनाती हुई नजर आ रही है और इस तस्वीर को साझा करते हुए उर्वशी ने लिखा था कि ‘स्वीटहार्ट के साथ.’

इसी के साथ इस तस्वीर को रीपोस्ट करते हुए एरिका ने ‘असली कोमो’ के साथ, इस तरह एरिका ने हिना को नकली कोमोलिका करार भी दे दिया है.. अब इस तस्वीर के बाद यह कहना गलत नहीं होगा कि दोनों के बीच गहरी दोस्ती है.

एक्स-बॉयफ्रेंड से इस कारण टूट गया था उर्वशी ढोलकिया का रिश्ता, अब मिला साथ में काम करने का ऑफर

साड़ी पहनकर धीरे -धीरे उतारते हुए पूनम ने शेयर किया वीडियो, देखना बंद कमरे में

होली के पहले वायरल होने लगी पूनम की यह तस्वीरें, फैंस बोले- 'इस बार क्या करोगी...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -