बालाजी वर्कर्स की मदद के लिए एकता कपूर ने उठाया बड़ा कदम
बालाजी वर्कर्स की मदद के लिए एकता कपूर ने उठाया बड़ा कदम
Share:

टीवी की जानी मानी सीरियल निर्माता एकता कपूर  ने भी कोरोना वायरस महामारी के खिलाफ जंग में आगे बढ़ते हुए अपने बैनर बालाजी टेलीफिल्मस के वर्कर्स के लिए एक बड़ी रकम दान दी है। इसके साथ ही खुद टीवी सीरियल निर्माता एकता कपूर ने ये जानकारी अपने सोशल मीडिया एकाउंट इंस्टाग्राम के जरिए साझा की है। वहीं एकता कपूर ने एक पोस्ट के जरिए बताया है कि वो अपने बैनर बालाजी टेलीफिल्म्स के को-वर्कर्स के लिए अपने एक साल की सैलरी दान कर रही है। वहीं एकता कपूर ने बताया है कि उनकी सालाना सैलरी 2.5 करोड़ रुपये है, जिसे वो कोरोना वायरस के चलते 21 दिन के लॉकडाउन के चलते अपने कर्मियों को देकर मदद कर रही है।

इसके साथ ही एकता कपूर ने पोस्ट में लिखा है, 'ये मेरी सबसे पहली प्राथमिकता है कि मैं अपने बैनर जोकि बालाजी टेलीफिल्मस के लिए काम करते हैं, उन रोजाना काम करने वाले और फ्रीलांस वर्कर्स की सहायता करुं। जिससे इस वक्त किसी भी शूटिंग न होने के चलते गंभीर संकट में है और आगे भी इसके आसार जल्दी दिखाई नहीं देते। ऐसे में अपनी एक साल की सैलरी जिससे  2.5 करोड़ रुपये होती है बालाजी टेलीफिल्मस के को-वर्कर्स के लिए डोनेट कर रही हूं। वहीं जो लॉकडाउन के चलते बुरी तरह से प्रभावित हुए हैं। इसके अलावा आगे जाने का सिर्फ एक रास्ता है कि हम साथ में आए। सुरक्षित रहे और स्वस्थ रहे।सिर्फ एकता कपूर ही नहीं, संकट की इस घड़ी में कई सेलेब्स ने आगे बढ़कर अपनी-अपनी ओर से कोरोना वायरस के प्रभाव को कम करने खुलकर दान किया है। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की शाहरुख खान, सलमान खान और अमिताभ बच्चन जैसे सेलेब्स ने गुप्त दान किया है। हालाँकि अक्षय कुमार, कार्तिक आर्यन, वरुण धवन, करीना कपूर खान, प्रियंका चोपड़ा और कंगना रनौत जैसे कई बॉलीवुड सेलेब्स ने भी अपनी-अपनी तरफ से दान दिया है। इसके साथ ही देश में बढ़ते कोरोना वायरस के संकट को देखते हुए 21 दिन का लॉकडाउन किया गया है। वहीं जिसकी वजह से टीवी सीरियल्स और फिल्मों की शूटिंग 19 मार्च से ही बंद है। वहीं ऐसे में हजारों डेली वर्कर्स को खासा नुकसान हुआ है और उनकी आमदनी बुरी तरह से प्रभावित हुई है। वहीं ऐसे में सेलेब्स के खुलकर दान करने से कई लोगों की जिंदगी में थोड़ी राहत आ सकेगी।

सिडनाज की केमिस्ट्री पर देवोलीना ने कही यह बात

रश्म‍ि देसाई ने अपने समय के पाबंद होने पर कही यह बात

CID को याद कर दया हुए इमोशनल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -