पैसो के लिए यह काम कभी नहीं कर सकती एकता कपूर, खुद किया खुलासा
पैसो के लिए यह काम कभी नहीं कर सकती एकता कपूर, खुद किया खुलासा
Share:

टीवी की क्वीन कही जाने वाली एकता कपूर ने बीते कल मुंबई में ALT बालाजी पर अपकमिंग वेब सिरीज 'फितरत' के ट्रेलर लॉन्च पर मीडिया से बातचीत करते हुए बताया कि ''वो अपने लाइफ में पैसों के लिए किसी को नहीं छोड़ सकती.'' जी हाँ, बीते कल ट्रेलर लॉन्च के दौरान वहां एकता के साथ क्रिस्टल डिसूजा, अनुष्का रंजन और आदित्य सील भी मौजूद थे और इस वेब सीरीज से क्रिस्टल, अनुष्का और आदित्य तीनों ही डिजिटल प्लेटफार्म पर अपना डेब्यू करने वाले है. वहीं इस दौरान ट्रेलर लॉन्च में ''जब एकता से पूछा गया कि वो पैसों के लिए किस-किस को छोड़ सकती है?''

तो उन्होंने कहा, "मैं पैसों के लिए किसी को नहीं छोड़ सकती, लेकिन मैं बहुत से लोगों को जानती हूं, जिन्होंने पैसों के लिए बहुत से लोगों को छोड़ा है. और बहुत कम लोग ऐसे होते है जो एडमिट करते है कि मुझे पैसे से शादी करनी है, लेकिन पर्सनली मैं ऐसी नहीं हूं. मैंने कभी किसी को पैसों के लिए नही छोड़ा, इसलिए मैंने लाइफ में यही सीखा है कि पैसे कमाने है तो खुद कमाइएं. मेरे लिए मेरा काम ही मेरा पैशन है. मैं कभी भी अपनी लाइफ में पैसे को इतना इंपॉर्टेन्श नही देती, जितना मैं अचीवमेंट को देती हूं. इसलिए किसी को भी लाइफ में मैं अचीवमेंट के लिए नहीं छोड़ सकती."

वहीं जब उनसे पूछा गया, आपकी लाइफ का सबसे बड़ा हीरो कौन है..? तो इसका जवाब देते हुए एकता ने कहा, "मेरी लाइफ का सबसे बड़ा हीरो मेरी मां है, उसके बाद मेरे पिता जी. यहां मैं एक और बात कहना चाहूंगी कि फितरत बहुत बड़ा शब्द होता है, बेसिकली आपका नेचर. ऐसे बहुत कम लोग होते है जो अपने आपको गोल्ड डिगर बुलाने में शरम नहीं करते, ये लोग ऱिअल में सच्चे होते है. और ऐसे बहुत से लोग होते है जो दिखाते हैं कि वो बहुत अच्छे है, पर अच्छे होते नहीं है. इसलिए मुझे लगता है कि ये कैरेक्टर भी बहुत यूनीक है, क्योंकि क्रिस्टल उसमें कहती है कि मेरी फितरत लोग जानते है, और मुझे इसमें बिलकुल भी शरम नहीं है."

दिव्यांका ने कटवाए अपने लंबे बाल, तस्वीरें देख फैंस हुए बेहाल

‘ये रिश्ता...' के सेट पर मोहसिन ने मनाया डबल सेलिब्रेशन, जानिए क्यों?

नेहा कक्कड़ के फैंस ने की जागरण की मांग, एक्ट्रेस खड़ी हुई और...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -